scriptराहुल गांधी की सभा… आज हारे-जीते विधायक लेंगे अपने-अपने क्षेत्र में बैठक | Rahul Gandhi's sabha...Congress leader meeting today | Patrika News

राहुल गांधी की सभा… आज हारे-जीते विधायक लेंगे अपने-अपने क्षेत्र में बैठक

locationइंदौरPublished: Feb 05, 2019 10:35:15 am

Submitted by:

Uttam Rathore

भीड़ भोपाल ले जाने की नेताओं को देंगे जिम्मेदारी
 

 Rahul Gandhi

राहुल गांधी की सभा… आज हारे-जीते विधायक लेंगे अपने-अपने क्षेत्र में बैठक

इंदौर.
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ८ फरवरी को भोपाल आएंगे। जंबूरी मैदान पर जहां उनकी सभा होगी, वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर शंखनाद होगा। गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस अपनी ताकत दिखाएगी, क्योंकि विधानसभा चुनाव निपटने और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी का यह पहला बड़ा आयोजन है। पूरे प्रदेश से भीड़ लाने की जिम्मेदारी नेताओं को दी जा रही है। इसके लिए विधानसभावार बैठकों का दौर चल रहा है।

आज इंदौर शहरी क्षेत्र की पांचों विधानसभा में राहुल गांधी की सभा और लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकें रखी गई हैं, जो कि हारने वाले विधायक प्रत्याशी व जीते विधायक अपने-अपने क्षेत्र में लेंगे। इसमें इंदौर लोकसभा के प्रभारी प्रताप भानु शर्मा, खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी और शहर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल मौजूद रहेंगे। सभा के लिए बैठक की शुरुआत तीन नंबर विधानसभा से होगी। यहां से अश्विन जोशी के नेतृत्व में दोपहर 12.30 बजे बैठक पार्टी कार्यालय गांधी भवन में होगी। दो नंबर विधानसभा से मोहन सेंगर के नेतृत्व में दोपहर 1 बजे आईटीआई रोड पर महाकाल गार्डन पर बैठक होगी। चार नंबर विधानसभा से सुरजीत सिंह चड्ढा के नेतृत्व में धार रोड स्थित सोमेश गार्डन पर शाम 4 बजे और पांच नंबर विधानसभा से हारे सत्यनारायण पटेल के नेतृत्व में रेसीडेंसी कोठी गार्डन में शाम 5 बजे बैठक होगी। एक नंबर विधानसभा से विधायक संजय शुक्ला के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर पंचकुइया पर शाम 7 बजे बैठक होगी। इसमें प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, पार्षद, शहर कांग्रस पदाधिकारी, मोर्चा संगठन के अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, कार्यवाहक ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम् प्रभारी और अन्य कांग्रेस नेताओं को बुलाया गया है। जिन्हें राहुल गांधी की सभा के लिए भोपाल भीड़ ले जाने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। हालांकि जिन नेताओं को लोकसभा का चुनाव लडऩा है, वह भी अपने साथ भीड़ से जाकर शक्ति-प्रदर्शन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो