scriptराहुल गांधी कल भोपाल में, भीड़ जुटाने के लिए इंदौर में आज बैठक | Rahul Gandhi yesterday in Bhopal, to meet the crowd today in Indore | Patrika News

राहुल गांधी कल भोपाल में, भीड़ जुटाने के लिए इंदौर में आज बैठक

locationइंदौरPublished: Feb 07, 2019 10:50:20 am

Submitted by:

Uttam Rathore

तीनों मंत्री लगे काम पर और नेता भी दिखाएंगे ताकत, शहर सहित ग्रामीण नेताओं को बुलाया गांधी भवन

 Rahul Gandhi

राहुल गांधी कल भोपाल में, भीड़ जुटाने के लिए इंदौर में आज बैठक

इंदौर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भोपाल में शुक्रवार को सभा होगी। इसकी तैयारी और भीड़ ले जाकर शक्ति प्रदर्शन करने में कांग्रेसी जुट गए हैं, क्योंकि विधानसभा चुनाव होने और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार भोपाल आ रहे हैं। वे यहां जंबूरी मैदान पर जहां कांग्रेसियों को संबोधिथ करेंगे, वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर शंखनाद करेंगे।
इंदौर शहर और ग्रामीण क्षेत्र से अच्छी-खासी भीड़ जुटे इसके लिए तीनों मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी सहित शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल व जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव काम पर लगे हुए हैं, वहीं अन्य कांग्रेस नेता भी ताकत दिखाएंगे। राहुल गांधी की सभा को लेकर पिछले दिनों मंत्री पटवारी ने विधानसभावार बैठक ली। आज शहर कांग्रेस कमेटी ने पार्टी कार्यालय गांधी भवन में बैठक बुलाई है जो कि सुबह १० बजे से शुरू हुई। भोपाल में राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए बैठक शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष बाकलीवाल ने बुलाई है। इसमें राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन शामिल होंगे। बैठक में शहर के साथ-साथ ग्रामीण नेताओं को भी बुलाया गया है।
कांग्रेसियों को भोपाल भीड़ ले जाने का टारगेट देने के साथ गाडिय़ों की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी ताकि इंदौर से ज्यादा से ज्यादा लोग भोपाल पहुंच सकें। बैठक समय सुबह 10 से होने पर कांग्रेसियों के आने का सिलसिला सुबह 9.30 बजे से शुरू हो गया था, लेकिन इनकी संख्या बहुत कम थी।
इधर, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भोपाल में सभा होने के चलते कई नेताओं ने बुधवार से ही डेरा डाल दिया है। इनके साथ ही कई नेता आज रवाना हो जाएंगे ताकि प्रदेशभर से आने वाली भीड़ के चलते कार्यक्रम स्थल पर आगे बैठने की जगह मिल जाए और किसी न किसी जुगाड़ से वीआईपी पास बन जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो