scriptVIDEO : महिला रेल यात्रियों से पूछा, कोई दिक्कत तो नहीं, टूटी फर्सी देख हुए नाराज | rail yatri sewa samiti inspection on indore railway staion | Patrika News

VIDEO : महिला रेल यात्रियों से पूछा, कोई दिक्कत तो नहीं, टूटी फर्सी देख हुए नाराज

locationइंदौरPublished: Jul 25, 2019 02:28:53 pm

रेल यात्री सेवा समिति ने किया स्टेशन का दौरा, अव्यवस्थाओं पर दिए निर्देश

indore

महिला रेल यात्रियों से पूछा, कोई दिक्कत तो नहीं, टूटी फर्सी देख हुए नाराज

इंदौर. आज सुबह रेलवे बोर्ड की यात्री सेवा समिति सदस्यों ने इंदौर रेलवे स्टेशन का दौरा किया। यहां पर यात्री सुविधाओं को लेकर जहां यात्रियों से बात की, वहीं अव्यस्था को देख सुधार करने के लिए कहा। इंदौर रेलवे स्टेशन की सफाई देख अफसरों को बधाई भी दी। इस दौरे के समिति दोपहर ३ बजे महू रेलवे स्टेशन का दौरा भी करेगी। सुबह 9 बजे से समिति अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न अपनी तीन सदस्य दल के साथ इंदौर रेलवे स्टेशन का दौरा प्लेटफार्म-1 से शुरू किया। यहां एक टूटी फर्सी देख रत्न नाराज हुए और अफसरों से कहा कि अगर किसी यात्री को ठोकर लग जाएगी तो चोट लग सकती है।
must read : साईं भक्तों के लिए खुशखबर, अब MP के इस शहर से फ्लाइट से जा सकेंगे शिर्डी

यात्री सुविधाओं को लेकर दिया ज्ञापन

इसके टीसी रूम के बाद रखी व्हील चेयर पर पहुंचे और सवाल के किए। अफसरों ने बताया कि स्टेशन पर कुल १२ व्हील चेयर है, सभी चालू हालत है। इस दौरान रत्न ने महिला यात्री से स्टेशन के बारे में पूछा तो महिला यात्री ने बताया कि पहले से काफी बेहतर है। सफाई भी बहुत अच्छी है। इस दौरान रेलवे सलाहकार समिति की ओर से जगमोहन वर्मा ने स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को लेकर ज्ञापन भी दिया।
स्टॉल पर जुर्माना

इस दौरान बुक स्टॉल पर प्रतिबंधित किताबे बेचे जाने पर दुकान संचालक 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाने के लिए अफसरों से कहा। हालांकि प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंधित किताबें नहीं मिली। प्लेटफार्म-3 पर एक स्टॉल जनता खाने पर हाथ से प्रिंट किया गया था, स्टॉल संचालक पर ५ हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो