scriptअब मुंबई सेंट्रल, मालवा और इंदौर-उदयपुर रोज चलेंगी, यहां देखें पूरी लिस्ट | Railways increased the frequency of six special trains | Patrika News

अब मुंबई सेंट्रल, मालवा और इंदौर-उदयपुर रोज चलेंगी, यहां देखें पूरी लिस्ट

locationइंदौरPublished: Jun 20, 2021 06:01:36 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

इंदौर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल एक्सप्रेस 27 जून से अगले आदेश तक रोज चलेगी…..

rail.jpg

Railway

इंदौर। कोरोना संक्रमण कम होने के बाद सुविधाओं को अनलॉक करने का सिलसिला जारी है। अब रेलवे यात्रियों को सुविधा के लिए फिर से ट्रेनों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ा रहा है। जल्द ही मुंबई के लिए अवंतिका एक्सप्रेस, वैष्णोदेवी के लिए मालवा एक्सप्रेस और इंदौर-उदयपुर ट्रेनें नियमित चलेंगी। मुंबई सेंट्रल इंदौर 25 जून से और इंदौर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल एक्सप्रेस 27 जून से अगले आदेश तक सप्ताह में तीन दिन के बजाय प्रतिदिन चलेगी।

ये ट्रेनें भी लगेंगी

वहीं डॉ. आंबेडकर नगर से श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा जाने वाली स्पेशल एक्सप्रेस 1 जुलाई से और वैष्णोदेवी कटरा से डॉ. आंबेडकर नगर स्पेशल एक्सप्रेस 3 जुलाई से अगले आदेश तक सप्ताह में तीन दिन के जगह पर प्रतिदिन चलेगी। साथ ही इंदौर उदयपुर सिटी स्पेशल 28 जून से और उदयपुर सिटी-इंदौर स्पेशल एक्सप्रेस 29 जून से अगले आदेश तक सप्ताह में तीन दिन के बजाय प्रतिदिन चलेगी।

मुंबई सेंट्रल-जयपुर स्पेशल ट्रेन मुंबई सेंट्रल से 26 जून और जयपुर से 27 जून से रोजाना चलेगी। अहमदाबाद-नई दिल्ली सुपरफास्ट राजधानी स्पेशल ट्रेन अहमदाबाद से 28 जून और नई दिल्ली से 29 जून से रोजाना चलेगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x823a1o
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो