scriptबलात्कार की झूठी रिपोर्ट लिखाने पहुंची युवती, एसआइ से बोली-तुम्हें ढाई लाख दूंगी | rape accuse | Patrika News

बलात्कार की झूठी रिपोर्ट लिखाने पहुंची युवती, एसआइ से बोली-तुम्हें ढाई लाख दूंगी

locationइंदौरPublished: Jun 20, 2022 01:45:47 am

Submitted by:

Mohammad rafik

महिला एसआइ ने स्टिंग कर अफसरों को दी जानकारी, युवती पर वसूली का केस दर्ज
 

बलात्कार की झूठी रिपोर्ट लिखाने पहुंची युवती, एसआइ से बोली-तुम्हें ढाई लाख दूंगी

बलात्कार की झूठी रिपोर्ट लिखाने पहुंची युवती, एसआइ से बोली-तुम्हें ढाई लाख दूंगी

झूठा मामला दर्ज कराकर पांच लाख रुपए ऐंठने की थी साजिश

इंदौर. 60 फीट रोड के कैफे में बलात्कार का आरोप लगाकर युवती एरोड्रम थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंची। महिला एसआइ ने जांच की तो आरोप झूठा निकला। इसके बाद युवती ने महिला एसआइ से कहा कि बलात्कार का केस दर्ज कराकर वह आरोपी से 5 लाख रुपए लेगी। इसमें से ढाई लाख रुपए एसआइ को देगी। एसआइ ने स्टिंग करते हुए युवती की बात रिकॉर्ड कर अफसरों को बताई। इसके बाद युवती पर धमकाकर वसूली करने का केस दर्ज किया गया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
एरोड्रम पुलिस ने नेहरू नगर निवासी एकता के खिलाफ वसूली की धाराओं में केस दर्ज किया है। टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक, युवती दो दिन पहले एरोड्रम थाने पहुंची और 60 फीट रोड के एक कैफे में राहुल निवासी चंदन नगर द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की। अफसरों ने महिला एसआइ रूपाली श्रीवास्तव को जांच सौंपी। रूपाली युवती के साथ कैफे पहुंची। कैफे में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। वहां जांच की तो बात झूठ निकली। इसके बाद युवती ने घटनास्थल चंदन नगर क्षेत्र में बताया। इस बीच पता चला कि युवती पहले एमआइजी थाने भी गई थी, लेकिन मामला संदिग्ध नजर आने पर केस दर्ज नहीं किया गया।
मोबाइल में थी लेन-देन की चैटिंग

टीआइ शुक्ला के मुताबिक, युवती में मोबाइल में दूसरे पक्ष से चैटिंग मिली। इसमें रुपए की मांग की जा रही थी। एक वकील की भूमिका भी सामने आई है, उससे भी चैटिंग में झूठे केस की साजिश वाली बात थी। एसआइ ने युवती की बातें रिकॉर्ड करनी शुरू कर दी। टीआइ के मुताबिक, युवती ने एसआइ से कहा कि वह केस दर्ज कराकर सेटलमेंट के लिए राहुल से 5 लाख रुपए लेगी। इसमें से ढाई लाख रुपए एसआइ को देगी। इस बीच युवती ने पुलिस पर रिश्वत मांगने व बलात्कार का केस दर्ज नहीं करने का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दिया। इधर, राहुल की बहन ने भी पुलिस को आवेदन देकर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए मांगने का आरोप लगाया। एसआइ ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अफसरों को दी तो उन्होंने युवती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। युवती की गिरफ्तारी के बाद साजिश में शामिल अन्य लोगों की भूमिका सामने आएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो