बच्ची ने रोते-रोते बताई पिता की ‘गंदी’ हरकत, मां फौरन पहुंची पुलिस के पास

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाली कश्मीरी युवक को पकड़ा

 

इंदौर. एमआईजी इलाके में रहने वाली 11 साल की बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता ने ही दुष्कर्म किया। मां को जब पता चला तो वह बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंची। इसी तरह खजराना पुलिस ने शादी के नाम पर झांसा देकर दुष्कर्म कर फरार हुए कश्मीर के युवक को दो साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर दस हजार का इनाम भी घोषित था।

एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक, पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपित श्याम अकोलिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गोटू महाराज की चाल में रहता है। आरोपी ने कुछ समय पहले महिला से दूसरी शादी की थी। महिला के साथ उसकी 11 साल की बच्ची भी घर में रहती थी। महिला घर से काम के लिए बाहर जाती तो उस दौरान बच्ची घर में रहती थी। आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ अनैतिक हरकत की। वह बच्ची को धमका देता था जिसके कारण वह चुप रही। एक दिन पहले बच्ची ने रोते-रोते मां के सामने पूरी घटना रख दी तो वह पुलिस के पास पहुंच गई। अफसरों ने बच्ची से बात कर घटना की जानकारी ली जिसके आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक, जून 2016 में कश्मीर के मूल निवासी फिरोज अहमद ने खजराना की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी यहां खजराना इलाके में रहकर निजी कॉलेज में एमएससी की पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान उसका युवती से परिचय हुआ और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी बाद में फरार हो गया था। पुलिस टीम कई बार उसकी तलाश में कश्मीर गई लेकिन वह नहीं मिल रहा था। वहां की पुलिस से लगातार संपर्क किया जा रहा था। इस बीच सूचना मिली थी कि आरोपी खजराना में है तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned