scriptखुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर… | rape and fraud with 20 girls of different cities by kashmiri man | Patrika News

खुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर…

locationइंदौरPublished: Oct 14, 2019 02:05:11 pm

लड़कियों से दुष्कर्म कर पैसा लिया और हो गया फरार
पुलिस ने पांच हजार का इनाम किया है घोषित
बार-बार लोकेशन बदल रहा है आरोपी
इंदौर, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर के अलावा दिल्ली और जम्मू की लड़कियों को दिया झांसा

खुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...

खुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर…

इंदौर. 20 युवतियों को प्यार के जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक कश्मीर का बताया जा रहा है। वह युवतियों का पैसा लेकर भी भाग गया। पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। युवक दो युवतियों के संपर्क में है। पुलिस उन्हीं के जरिये उसे दबोचने की कोशिश कर रही है।
must read : अपनी जमीन से रास्ता नहीं दिया तो सुपारी देकर करवा दी किसान की हत्या

ट्रस्ट में सेवादार बनकर मिला था

तुकोगंज पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम अमन वर्मा निवासी बिसाहा, जम्मू-कश्मीर है। इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती ने अमन के खिलाफ भोपाल के शाहपुरा थाने में शिकायत की थी। शिकायत में उसने बताया कि 2 साल पहले अमन उसे सुमित राठौर के नाम से अशोक नगर के अनंतपुर ट्रस्ट में सेवक बनकर मिला था। मैं भी इस ट्रस्ट से जुड़ी हुई हूं। झांसा देकर उसकी मदद की और नंबर ले लिया। बाद में शादी के लिए बोला और 27 अगस्त को तुकोगंज की एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया।
खुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...
युवती की परिचित को भी दिया झांसा

युवती ने बताया कि इसके बाद भी वे लोग कई दिनों तक संपर्क में रहे और फिर परीक्षा देने भोपाल चली गई। इस दौरान युवक 60 हजार रुपए उससे लेकर फरार हो गया। कुछ समय बाद पता चल कि पीडि़ता युवती की परिचित युवती भी उसके झांसे में आ गई है। उससे अमन उर्फ सुमित मैट्रिमोनियल साइट से संपर्क में आया और शादी का झांसा देकर 50 हजार रुपए ले लिए।
must read : पति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से

उस युवती ने तहकीकात की तो पता चला अमन इंदौर, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर के अलावा दिल्ली और जम्मू की लड़कियों के साथ भी ऐसा कर चुका है। वह अंग्रेजी बोलने में माहिर है और खुद को बैंक मैनेजर, मॉडल बताकर झांसा देता है। लोक-लाज के भय से लड़कियां पुलिस में शिकायत नहीं करती।
खुद को मॉडल बताकर कश्मीरी युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...
पुलिसकर्मी महिला भी फंस गई जाल में

पीडि़त युवती का कहना है कि अमन अलग-अलग तरह की आवाजें निकालने में भी माहिर है। मैंने शादी के लिए उसके पिता की परिजन से बात करवाने को कहा तो मोबाइल पर उसी ने आवाज बदलकर बात कर ली। जम्मू में भी पुलिस को कई युवतियों ने उसकी शिकायत की है। टीआई निर्मल श्रीवास के मुताबिक, आरोपी बार-बार लोकेशन बदल रहा है। उसकी गंभीरता से तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने भोपाल में एक पुलिसकर्मी महिला को भी प्रेम जाल में फंसाया और फिर पत्नी बनाकर रख लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो