Breaking: AXIS बैंक के डिप्टी मैनेजर ने महिला अफसर से किया दुष्कर्म

Breaking: AXIS बैंक के डिप्टी मैनेजर ने महिला अफसर से किया दुष्कर्म

Astha Awasthi | Publish: Jul, 12 2018 01:13:45 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

Breaking: AXIS बैंक के डिप्टी मैनेजर ने महिला अफसर से किया दुष्कर्म

इंदौर। एक निजी बैंक के डिप्टी मैनेजर के खिलाफ महिला पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने महिला पुलिस को इस बात की जानकार दी थी कि एक निजी बैंक के डिप्टी मैनेजर ने शादी का वादा करके धोखे से उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। कुछ दिनो के बाद जब महिला ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी मैनेजर ने साफ इंकार कर दिया। फिरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्ती हुई तो मिलने लगे

महिला टीआई ने बताया है कि लसूड़िया निवासी 26 वर्षीय महिला सिंगरोली की रहने वाली है। वह एक निजी बैंक में अफसर है। बीते दो साल पहले एक्सिस बैंक में पदस्थ डिप्टी मैनेजर आफताब से परिचय हुआ था। दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि दोनों रोज एक-दूसरे से मिलने लगे। इसी बीच आफताब एक दिन महिला के घर आया और उसने महिला से कहा कि वह शादी करना चाहता है। जिसके बाद युवती ने कहा, उसका धर्म इस बात की इजाजत नहीं देगा।

rape

वह धर्म को नहीं मानता

धर्म बीच में आने पर आफताब ने युवती को समझाया कि वह धर्म को नहीं मानता है। बातों-बातों में उसने युवती को नमा लिया और शारीरिक संबंध बना लिए। इस वाकये के बाद से वह अक्सर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में जब युवती ने शादी करने को कहा तो आरोपी ने इंकार करते हुए युवती से बात करना बंद कर दिया।

दर्ज किया केस

आरोपी के शादी से इंकार करने पर पीड़िता अफसरों के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। पूरा मामला जानने के बाद पुलिस ने दोपहर को दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया। बता दें कि आफताब रजा संपत गार्डन बिचौली हप्सी का रहने वाला है। पुलिस ने पूरा मामला जानने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned