scriptयुवती ने दहेज से इंकार किया तो मंगेतर ने माता-पिता की मौजूदगी में की हैवानियत | rape with two girls in indore | Patrika News

युवती ने दहेज से इंकार किया तो मंगेतर ने माता-पिता की मौजूदगी में की हैवानियत

locationइंदौरPublished: Dec 06, 2018 01:13:48 pm

शहर के दो अलग-अलग हिस्सों में दो युवतियों के साथ बलात्कार की शिकायतें दर्ज हुई।

rape

युवती ने दहेज से इंकार किया तो मंगेतर ने माता-पिता की मौजूदगी में की हैवानियत

इंदौर. शहर के दो अलग-अलग हिस्सों में दो युवतियों के साथ बलात्कार की शिकायतें दर्ज हुई। एक मामले में जहां पड़ोसी युवक ने छात्रा के साथ बलात्कार किया। वहीं दूसरे मामले में युवती से शादी के लिए दहेज में पैसे देने की मांग की गई, जब उसने पैसे देने से इंकार किया तो मंगेतर ने ही मां-बाप की मौजूदगी में युवती के साथ बलात्कार किया।
पुलिस संयोगितागंज के मुताबिक आरोपी अंचल पिता अनिल जैन (28 साल) निवासी स्कीम नंबर १०३ की शादी तय हो गई थी। आरोप है कि शादी के पहले वह युवती से 5 लाख रुपए की मांग कर रहा था। इसी संबंध में पीडि़ता उससे बात करने आई थी। आलोक नगर के फ्लैट पर पीडि़ता को उसने बुलाया। यहां पर आरोपी उसके पिता अनिल जैन और मां सोरम जैन के साथ मौजूद था। पीडि़ता ने जब उसे दहेज देने से इंकार किया तो पहले परिवार के लोग उसके साथ झगड़ा करने लगे और बाद में आरोपी ने उसे कमरे में बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। उस समय उसके माता-पिता फ्लैट के बाहर ही खड़े हुए थे। पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों फरार हैं। पुलिस ने उन्हें पकडऩे के लिए दो जगह दबिश भी दी, लेकिन आरोपी नहीं मिले।
घर में घुसकर बहकाया, फिर की जबरदस्ती

इधर, थाना चंदन नगर में नाबालिग पीडि़ता के मुताबिक उसके घर के पास में ही रहने वाले आरोपी बंटी जाधव ने उसके चार माह पहले बलात्कार किया था। अगस्त माह में जब उसके पिता ड्यूटी पर चले गए थे, मां जरूरी काम से घर से बाहर गई हुई थी तभी आरोपी उसे घर में अकेली पाकर घुस आया। पहले वो उसके साथ शादी करने की बात कर उसे बहकाने की कोशिश करता रहा। जब उसने इंकार किया तो युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की। जाते-जाते वह उसे धमकी दे गया था कि यदि इस बारे में उसने किसी को भी बताया तो वो उसके माता-पिता को जान से मार देगा। घटना से घबराई पीडि़ता ने बुधवार को अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे शिकायत करने थाने पहुंचे। वहीं आरोपी फिलहाल फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो