scriptलापरवाह जेडओ, 4 उपयंत्री व 1 दरोगा का वेतन राजसात | Reckless salary of careless ZO, 4 sub-engineers and 1 inspector | Patrika News

लापरवाह जेडओ, 4 उपयंत्री व 1 दरोगा का वेतन राजसात

locationइंदौरPublished: Oct 22, 2019 10:39:14 pm

Submitted by:

Kamlesh Pandey

निगमायुक्त की कार्रवाई

लापरवाह जेडओ, 4 उपयंत्री व 1 दरोगा का वेतन राजसात

लापरवाह जेडओ, 4 उपयंत्री व 1 दरोगा का वेतन राजसात

इंदौर. केंद्र सरकार के जलशक्ति अभियान में भी नंबर वन बनने के लिए नगर निगम ने पूरे शहर में 31 दिसंबर तक 50 हजार स्थानों पर जलपुनर्भरण केंद्र बनाने का लक्ष्य रखा है। लेकिन निगम अफसर इसे लेकर लापरवाही दिखा रहे हैं। मंगलवार को समीक्षा के दौरान तय लक्ष्य के मुताबिक काम नहीं करने पर निगमायुक्त ने सख्ती दिखाते हुए एक जोनल अधिकारी, चार उपयंत्रियों की 5-5 दिन व एक प्रभारी दरोगा के 3 दिनों का वेतन राजसात करने के आदेश दिए।
जलशक्ति अभियान सहित स्ट्रीट लाइट्स के काम की निगमायुक्त आशीष सिंह ने समीक्षा की इस दौरान जलपुनर्भरण पाइंट बनाने के काम में पिछडऩे पर जोनल अधिकारी अविनाश कस्बे, जोन 8 के उपयंत्री उदयसिंह भदोरिया, जोन 16 के उपयंत्री हरगोविंद एरवाल, उपयंत्री प्रिंस कुमार और जोन 18 के उपयंत्री जुगल भारपेटे का 5-5 दिन का वेतन राजसात करने के आदेश जारी किए। स्ट्रीट लाइट्स की समीक्षा में वार्ड 54 में नियुक्त प्रभारी दरोगा सुनील तिवारी के निरीक्षण कार्य में लापरवाही तथा स्ट्रीट लाइट्स को सुधरवाने में ध्यान नहीं देने पर सात दिन का वेतन काटने के आदेश जारी किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो