पाकीजा के प्रबंधक पर भी केस दर्ज,  कर्मचारी ने की थी बालिका से गलत हरकत

बच्ची से हरकत करने वाले कर्मचारी की सूचना नहीं देना पड़ा भारी

By: Kamal Singh

Published: 19 Apr 2016, 11:48 PM IST

इंदौर. तुकोगंज पुलिस ने रीगल तिराहा स्थित कपड़ा शोरूम पाकीजा के प्रबंधक पर धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। कर्मचारी की सूचना नहीं देने पर यह कार्रवाई की गई है।

टीआई दिलीपसिंह चौधरी के मुताबिक सभी कर्मचारियों की पुलिस को सूचना देना अनिवार्य है। सोमवार को बच्ची के साथ गलत हरकत के आरोप में पकड़े गए कर्मचारी के संबंध में जांच करने पर पता चला कि उसे नौकरी पर रखने के बाद पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। कर्मचारी की सूचना देने के लिए धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी है। इस लापरवाही पर आदेश का उल्लंघन करने वाले पाकीजा शोरूम के प्रबंधक के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया गया है।

मालूम हो, सोमवार शाम पाकीजा शोरूम में शादी के लिए खरीदी करने गए परिवार की बच्ची के साथ वहीं के कर्मचारी प्रकाश ने बाथरूम में ले जाकर गलत हरकत की थी। परिवार के लोग जब खरीदी में व्यस्त थे, उस दौरान आरोपित बच्ची को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया और गलत हरकत की थी। बच्ची के रोने पर जब परिवार को पता चला तो कर्मचारी ने बचने का प्रयास किया। आरोप है कि प्रबंधन के लोगों ने भी मामला दबाने के लिए पीडि़त बच्ची के परिवार पर हर तरह का दबाव डाला था। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी गई तो उसमें भी बच्ची को बाथरूम में ले जाते हुए आरोपित दिख रहा था, जिसके बाद परिवार ने आरोपित को पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया था। तुकोगंज पुलिस ने लैंगिक अपराधों के संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था।
Show More
Kamal Singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned