scriptनिजी अस्पताल में इलाज का बोल छुट्टी कराई और तलघर में छोड़कर भागे,मौत | relatives leave patient in basement of my hospital indore | Patrika News

निजी अस्पताल में इलाज का बोल छुट्टी कराई और तलघर में छोड़कर भागे,मौत

locationइंदौरPublished: Jun 12, 2019 03:47:10 pm

बड़े अस्पताल में मिला युवक का शव

indore

निजी अस्पताल में इलाज का बोल छुट्टी कराई और तलघर में छोड़कर भागे,मौत

इंदौर. बीती रात बड़े अस्पताल के तलघर से एक युवक का शव मिला है। बताया जाता है कि उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। इसके बाद निजी अस्पताल में ले जाने के बहाने छुट्टी कराई और फिर तलघर में छोड़कर भाग गए। कुछ देर बाद अस्पताल के स्टॉफ ने देखा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
must read : बहू से बोले ससुराल वाले – हमें दुकान डालना है, मायके से 25 लाख रुपए लेकर आ.

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम परदेशीपुरा निवासी दिनेश (30) बताया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दिनेश काफी दिनों से बीमार चल रहा था। उसका पहले भी बड़े अस्पताल में इलाज चला। कल उसे परिजन दोबारा बड़े अस्पताल लेकर आए थे। अस्पताल में कुछ देर इलाज के बाद उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगे। उनका कहना था कि निजी अस्पताल में इलाज कराएंगे। इस पर डॉक्टर ने उन्हें लिखकर देने के लिए कहा, क्योंकि उसकी हालत गंभीर थी। परिजनों ने अपनी जिम्मेदारी पर ले जाने की बात कही और वहां से लेकर निकल गए। इसके कुछ देर बाद ही उसका शव सहारा वार्ड के पास पड़ा हुआ मिला। अस्पताल के स्टॉफ की माने तो परिजनों ने उसकी छुट्टी तो कराई, लेकिन इसके बाद उसे बड़े अस्पताल में ही छोड़कर चले गए। स्टॉफ ने दिए गए फोन नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन सभी बंद निकले।
must read : रिटायर्ड जज के वकील बेटे ने की खुदकुशी, ऐसे हुआ खुलासा

इसी के चलते संभावना व्यक्त की जा रही है कि नाम और पते भी फर्जी हो सकते हैं। फिलहाल परदेशीपुरा पुलिस को सूचना दी गई है। वह उसके परिजनों की तलाश कर रहे हैं। परिजनों के मिलने पर ही स्पष्ट हो सकेगा कि उसे क्यों छोड़कर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो