script8 महीने तक इन Jio यूजर्स के लिए फ्री होगा 4G डाटा, हर रोज मिलेगा 1.5GB | reliance-jio-is-giving-free-4gb-data-for-8-months-for-jiofi offer | Patrika News

8 महीने तक इन Jio यूजर्स के लिए फ्री होगा 4G डाटा, हर रोज मिलेगा 1.5GB

locationइंदौरPublished: Mar 30, 2018 01:33:44 pm

Submitted by:

nidhi awasthi

8 महीने तक इन Jio यूजर्स के लिए फ्री होगा 4G डाटा, हर रोज मिलेगा 1.5GB

jio wifi
इंदौर. रिलायंस जियो ने पूरे देश में धमाकेदार ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के बाद जियो के इंदौर सेंटर्स पर भारी भीड़ उमड़ रही है। ऑफर के अंतर्गत इंदौर के लोगों को 8 महीने तक मुफ्त में 4 जी डाटा मिल रहा है। इसकी घोषणा होते ही इंदौर के लोग जियो के सेंटर्स पर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं और ऑफर का पूरा फायदा भी ले रहे हैं। रिलायंस जियो के इस ऑफर की मानें तो यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा।
jio wifi
इंदौर में बढ़ जाएंगे जियो के यूजर्स
इंदौर में जियो के 1 लाख से ज्यादा यूजर्स हैं और उम्मीद की जा रही है कि इस ऑफर्स के बाद जियो यूजर्स की संख्या में भारी इजाफा देखने को मिलेगा।
इंदौर में जियो की वजह से हुआ था हंगामा
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इंदौर में जियो की वजह से खूब हंगामा हुआ था। जियो के लांच होने के कुछ दिन बाद ही कुछ संगठनों ने ओप्पो और वीवो के सेंटर्स को तोड़ फोड़ दिया था। इन लोगों का कहना था कि देश के लोगों को देश की कंपनियों का उपयोग करना चाहिए न कि विदेशी कंपनियों का। ये लोग चीन की कंपनियों का विरोध कर रहे थे और इसी वजह से इन्होंने रिलायंस के सबसे तगड़े प्रतिद्वंद्वी ओप्पो और वीवो के सेंटर्स को तोड़ दिया था।
खबर सुनते ही इंदौरवासियों में जियो रिचार्ज की भीड़ रिलायंस जियो स्टोर में उमड़ पड़ी है। सभी जगह जियोफाई लेने की होड़ मची है वहीं स्टोर्स में कमी आ गई है जियोफाई डिवाइस की। इंदौर में यशवंत निवास रोड के रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी में तो सुबह से लाइन लगी है।
jio wifi
इंदौर में यशवंत निवास रोड के रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी के जितेंद्र वर्मा ने बताया कि जियो कंपनी हर अवसर पर कुछ न कुछ नए ऑफर्स लेकर आता है। जिससे स्टोर्स में भीड़ी लगी ही रहती है। अभी नवरात्रि से ठीक एक नि पहले ही जियोफाई के ऑफर ने इंदौर के लोगों को स्टोर्स के आगे खड़ा कर दिया है। वहीं स्टोर्स में जियोफाई नहीं मिल रहा है, उसकी शोर्टेज हो चुकी है।
जितेंद्र वर्मा बताते हैं कि जियो के ऑफर्स का कोई तोड़ नहीं है। इसके ऑफर्स आते ही स्टोर्स पर भीड़ लग जाती है। उन्होंने बताया कि नवरात्रि में जियो जो ऑफर लाई है उसकी वजह से स्टोर्स पर अच्छी खासी भीड़ है। इन ऑफर्स की वजह से स्टोर्स पर पहले की तुलना में अधिक लोग रजिस्ट्रेशन करवाने भी आ रहे हैं। इंदौर में यशवंत निवास रोड के रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी में उमड़ी भीड़।
jio wifi
रिलायंस जियो एक बार फिर नए ऑफर के साथ आया है। इस नए ऑफर में यूजर्स को 8 महीने तक हर रोज 1.5GB डाटा फ्री मिलेगा। यह ऑफर जियोफाई यूजर्स के लिए है। जो यूजर्स 1999 रुपए खर्च करके जियोफाई डिवाइस खरीदेंगे उन्हें जियो 3595 रुपए तक का फायदा दे रहा। हम बता रहे हैं इस ऑफर के तहत कैसे आपको फायदा मिलेगा।
कैसे मिलेगा फायदा

जो कस्टमर JioFi परचेस करते हैं, उन्हें 1295 रुपए कीमत का डाटा फ्री में दिया जाएगा। इसके साथ ही 2300 रुपए की कीमत के वाउचर्स मिलेंगे। इन वाउचर्स का यूज Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में कर सकेंगे। यह ऑफर रिलायंस रिटेल स्टोर से लिया जा सकता है।
जियो की वेबसाइट पर भी इसे फ्लैश कर दिया गया है। इन सभी ऑफर्स के साथ कस्टमर्स चाहें तो वे प्राइम मेम्बरशिप भी ले सकेंगे। हालांकि मौजूदा प्राइम मेम्बरशिप 31 मार्च को खत्म हो रही है। अब नए प्राइम मेम्बर्स के लिए इसकी वैलिडिटी क्या होगी, यह अभी स्पष्ट नहीं है।
कैसे कर सकेंगे वाउचर्स का यूज

800 रुपए के कैशबैक वाउचर्स होंगे। यह फ्लाइट बुकिंग में यूज किए जा सकेंगे। AJio से 1500 रुपए की मिनिमम शॉपिंग करेंगे तो 500 रुपए की शॉपिंग यहां फ्री हो जाएगी। वहीं 1000 रुपए वाले वाउचर का यूजर रिलायंस डिजिटल में किया जा सकेगा। यह कूपंस यूजर के माय जियो एप्लीकेशन पर ही आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो