scriptइंदौर में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल,रेस्तरां और शॉपिंग मॉल, आज शहर में आएंगे सीएम शिवराज | Religious places, restaurants, shopping malls will not open in Indore | Patrika News

इंदौर में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल,रेस्तरां और शॉपिंग मॉल, आज शहर में आएंगे सीएम शिवराज

locationइंदौरPublished: Jun 08, 2020 09:37:06 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर आकर समीक्षा करेंगे।

shopping malls

shopping malls

इंदौर। अनलॉक-1 के पहले चरण में 8 जून से मध्यप्रदेश में शर्तो के साथ धार्मिक स्थल, होटल, रेस्टरां और शॉपिंग मॉल खुल जाएंगे। सार्वजनिक कार्यक्रम और सभाओं पर पाबंदी रहेगी। स्कूल, कॉलेज कोचिंग संस्थानों को लेकर जुलाई में निर्णय होगा। सरकारी दफ्तरों में सामान्य काम-काज होंगे। प्रदेश के कुछ जिलों में परिस्थितियों को देखते हुए धार्मिक स्थल खोलने से इनकार किया है। इंदौर में फिलहाल मंदिर, होटल नहीं खुलेंगे। प्रशासन मंथन के बाद ही इस पर निर्णय लिया। कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर आकर समीक्षा करेंगे। इसी दौरान आपदा समूह की बैठक में गतिविधियां शुरू करने का निर्णय लिया जा सकता है।

दुकानें खोलने पर भी निर्णय नहीं हो सका
रविवार को शहर में होटल, मिठाई, नमकीन की दुकानें खोलने पर भी निर्णय नहीं हो सका। इधर केंद्र ने अधिकांश गतिविधियों की सशर्त अनुमति दी है, लेकिन हर राज्य की अपनी गाइडलाइन है कुछ राज्यों में माल खोलेंगे मंदिर बंद रहेंगे।

कोरोना नियंत्रण की तैयारियों की समीक्षा करेंगे मुख्यमंत्री
सत्ता बदलाव के दौर में देश में हॉस्ट स्पॉट बने इंदौर में कोरोना नियंत्रण के लिए अपनाए गए मॉडल की हकीकत देखने सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान शहर आ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान दोपहर 12 से रात 9 बजे तक विभिन्न कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वह कोरोना की वास्तविक स्थिति और शहर में उपलब्ध संसाधन सेवाओं की समीक्षा और संक्रमण के खतरे से निपटने की रणनीति पर चर्चा करेंगे। वे 9 जून को सुबह भोपाल के लिए रवाना होंगे। सीएम 2015 18 के बीच औद्योगिक क्षेत्र में आए निवेशकों की वास्तविकता देखेंगे और रोजगार मुखी निवेश नीति के लिए उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो