scriptremoval indore | स्टीकर लगाकर शहर गंदा करने वाले 3 संस्थान के खिलाफ दर्ज होगी एफआइआर | Patrika News

स्टीकर लगाकर शहर गंदा करने वाले 3 संस्थान के खिलाफ दर्ज होगी एफआइआर

नगर निगम ने विद्युत खंभों, डीपी पर स्टीकर चिपकाने वालों पर की कार्रवाई

इंदौर

Published: October 26, 2021 09:32:38 pm

इंदौर. स्वच्छता सर्वे २०२२ की गाइड लाइन आने के साथ ही नगर निगम ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। सर्वे की शर्तों में शहर की सुंदरता को लेकर किए गए काम भी शामिल हैं। इसके चलते शहर को स्टीकर, पोस्टर लगाकर गंदा करने वालों पर नगर निगम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। नगर निगम ने मंगलवार को ऐसे तीन संस्थानों पर कार्रवाई की है। इनके खिलाफ पुलिस थाने में नगर निगम के द्वारा एफआइआर दर्ज कराई गई है।
राजीव गांधी प्रतिमा चौराहे से भंवरकुआं चौराहे तक बिजली के खंभे और बिजली की डीपी पर लगे पोस्टर रिमूवल टीम ने निकाले
राजीव गांधी प्रतिमा चौराहे से भंवरकुआं चौराहे तक बिजली के खंभे और बिजली की डीपी पर लगे पोस्टर रिमूवल टीम ने निकाले
शहर के सभी सार्वजनिक स्थानों, सार्वजनिक शौचालय, शासकीय दीवारों, संकेतों, विद्युत पोल, डीपी पर अथवा निगम के संदेशों पर बिना अनुमति के बैनर, फ्लेक्स, पोस्टर, स्टीकर आदि लगाने पर पाबंदी लगाई हुई है। इसके बावजूद राजीव गांधी प्रतिमा चौराहे से भंवरकुआं चौराहे तक बीआरटीएस के दोनो साईड पर लगे बिजली के खंभे और बिजली की डीपी पर ऑल इंडिया कंस्लटेंसी, अग्रवाल गल्र्स होस्टल, पीजी व गेस्ट हाउस अवबेलिटी सेंटर तथा फ्लैट, दुकान, मकान, ऑफिस, किराये पर देने संबंधित स्टीकर लगे हुए थे। इनमें मोबाइल नंबर दिए गए थे। नगर निगम की रिमूवल टीम ने इन्हें निकालने की कार्रवाई की। इसके साथ ही इन पर दिए नंबरों के आधार पर नगर निगम के रिमूवल सुपरवाइजर सन्नी पांडे ने इन सभी को लगाने वालों के खिलाफ भंवरकुआं थाने में संपंत्ति विरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कराने के लिए शिकायत की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.