scriptVIDEO : बेड के रेग्जीन से बनाया फंदा और फांसी पर झूल गए रिटायर्ड डीएसपी | Retired DSP A.S ChandraVanshi committed suicide, he is in depresion | Patrika News

VIDEO : बेड के रेग्जीन से बनाया फंदा और फांसी पर झूल गए रिटायर्ड डीएसपी

locationइंदौरPublished: Jun 03, 2019 03:23:44 pm

रिटायर्ड डीएसपी एएस चन्द्रवंशी ने डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की

indore

VIDEO : बेड के रेग्जीन से बनाया फंदा और फांसी पर झूल गए रिटायर्ड डीएसपी

इंदौर. दो माह पहले उज्जैन के अजाक थाने से डीएसपी पोस्ट से रिटायर्ड हुए एएस चन्द्रवंशी ने रविवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। चन्द्रवंशी इंदौर में भी डीएसपी के पद पर रह चुके हैं। परिवार ने कई बार उन्हें समझाया लेकिन वे किसी बात से डिप्रेशन में थे।
बेटी ने रिहेब सेंटर में करवाया था भर्ती

भोपाल में रहने वाली बेटी ने 1 जून को डीएसपी एएस चन्द्रवंशी को इंदौर के अंकुर रिहेब सेंटर में भर्ती कराया गया था। सेंटर के ही बेड पर चढ़े रेग्जीन को फाडक़र उन्होंने फंदा बनाया और फांसी पर झूल गए। यह जानकारी जब परिवार वालों को दी तो सभी हैरान रह गए। जानकारी मिलते ही सभी सेंटर पहुंचे और वहां से उन्हें तुरंत एमवाय अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक उनके मौके पर ही मौत हो गई थी।
ये भी पढ़े : पत्नी से विवाद के बाद दो युवकों ने दी जान

फिलहाल एमवाय अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। परिवार सनावद का रहने वाला है। पीएम के बाद शव परिजन सनावद ले जाएंगे। बताया जा रहा हैं कि डीएसपी एएस चन्द्रवंशी के परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा है। एक बेटी इंजीनियर है और दूसरी बेटी नेहा भोपाल में सब इंस्पेक्टर है। फिलहाल तुकोगंज पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो