scriptबॉबी के साथी संदीप व सतबीर पर 20-20 हजार का इनाम | reward of 20-20 thousand on Bobby's companions Sandeep and Satbir | Patrika News

बॉबी के साथी संदीप व सतबीर पर 20-20 हजार का इनाम

locationइंदौरPublished: Feb 16, 2020 10:51:20 pm

दो थानों की पुलिस कर रही तलाश

बॉबी के साथी संदीप व सतबीर पर 20-20 हजार का इनाम

बॉबी के साथी संदीप व सतबीर पर 20-20 हजार का इनाम

इंदौर. जमीन की धोखाधड़ी के मामले में पकड़ाए बॉबी छाबड़ा के साथी संदीप रमानी व सतबीर छाबड़ा पर डीआइजी रुचि वर्धन मिश्र ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया है। प्रशासन व सहकारिता की टीम ने दिसंबर में संदीप रमानी के खातीवाला टैंक स्थित ऑफिस पर छापा मारा तो वहां से करीब 20 सहकारी संस्थाओं का रिकॉर्ड मिला था। भंवरकुआं पुलिस ने संदीप व बॉबी छाबड़ा पर केस दर्ज किया है। ऐसे ही रिकॉर्ड सतबीर छाबड़ा के ऑफिस से भी मिला था जिस पर रावजीबाजार पुलिस ने केस दर्ज किया है। संदीप व सतबीर पर 5-5 हजार के इनाम थे। अब तलाश तेज करने के साथ ही इनामी राशि भी बढ़ा दी है।

लोन माफिया का साथी रिमांड पर
लोन माफिया संजय द्विवेदी के साथी धोखाधड़ी के आरोपी यशवंत दयाल को हातोद पुलिस ने रिमांड पर लिया है। हातोद की महिला की जमीन खरीदने का बाद कुछ राशि देकर आरोपी संजय द्विवेदी ने उसे गिरवी रख मुंबई के एजेंसी से लोन ले लिया था। महिला की जमीन के साथ ही कुछ अन्य जमीन गिरवी रख करीब 34 करोड़ का लोन लिया था। इस मामले में फरार आरोपी यशवंत दयाल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया है। सीएसपी सौम्या जैन के मुताबिक, आरोपी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ चल रही है। संंजय द्विवेदी व उसकी पत्नी नेहा के बारे में उससे कुछ जानकारी भी पुलिस को मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो