हॉस्पिटल से भतीजे के साथ लौट रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

हॉस्पिटल से भतीजे के साथ लौट रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 09 2018 05:04:03 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

घटनास्थल पर बुआ की मौत हो जाने के बाद से भतीजा हो रहा बार-बार बेहोश, प्रतियोगी परीक्षा की पढ़ाई कर रही बेटियों के घर जाते वक्त हुआ हादसा

 

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के एबी रोड पर शनिवार शाम दर्दनाक एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। महिला हॉस्पिटल से उपचार कराने के बाद भतीजे के साथ बाइक से घर लौट रही थी। उन्हें पीछे से आ रहे बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दी। रोड पर गिरने के बाद महिला ट्रक के पहिए की चपेट में आ गई। वहीं बाइक चला रहा भतीजा मार्ग पर दूसरी तरफ गिरकर घायल हो गया। अपनी बुआ को मृत हालत को देख भतीजा बेहोश हो गया। घटनास्थल से पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए पहुंचाया है।

पुलिस के मुताबिक वसुबाई (45) पति रामनिवास पटेल निवासी ग्राम जामुनिया, सीहोर की शनिवार शाम एक्सीडेंट में मौत हो गई। शव को बरामद कर पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है। घटनास्थल पर पहुंचे हेडकांस्टेबल कुंदन ने बताया की राहुल अपनी बुआ को बाइक से चोइथराम हॉस्पिटल उपचार कराने ले गया था। शाम को दोनों वहां से सिलिकॉन सिटी स्थित घर के लिए निकले। दोनों बसंतपुरी के समीप एबीरोड पर पहुंचे ही थे की पीछे आ रहे बेलगाम ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। तेज टक्कर से भतीजा राहुल मार्ग पर एक तरफ गिर गया जबकि पीछे बैठी उसकी बुआ उछलकर ट्रक के पहिए की चपेट में आ गई। घटनास्थल पर उनकी मौत हो जाने के बाद लापरवाह चालक ट्रक को वहां से ले भागा। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद थाने से वहां पहुंचे तो भतीजा राहुल घायल हालत में मिला। वह बार-बार अपनी बुआ का क्षतविक्षप्त शव देख बेहोश होने लगा। उसकी तबियत बिगडऩे पर तत्काल उसे हॉस्पिटल भेजा। वहीं शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया है। परिजनों के आने पर रविवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

दो दिन से रह रही थी बेटियों के साथ

पुलिस को भतीजे राहुल जाट ने बताया की वह वर्तमान में वैभव नगर में रहता है। दो दिन पूर्व बुआ वसुबाई, सिलिकॉन सिटी में रह कर पढ़ाई कर रही बेटी तनु और शिवानी के घर पहुंची थी। उनकी बेटी तनु बैंक और शिवानी यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। बुआ को चर्म रोग होने पर वह उसे शाम को चोइथराम हॉस्पिटल दिखाने के बाद निकले। लेकिन बहनों के घर पहुंचने के पूर्व उनका एक्सीडेंट हो गया। राहुल ने बताया की उसके फूफा पेशे से किसान है। घटना की सूचना परिजनों को दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned