scriptroad accident suv car and bike, 1 killed, 2 injured | पांच किमी तक घसीटते ले गई एसयूवी, शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी और बेटा | Patrika News

पांच किमी तक घसीटते ले गई एसयूवी, शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी और बेटा

शादी समारोह से लौट रहे थे पति-पत्नी और बेटा, एसयूवी कार ने बाइक में पीछे से मारी थी टक्कर...।

इंदौर

Updated: May 02, 2022 05:59:25 pm

इंदौर। जिसने भी देखा उसका दिल दहल उठा। तेज रफ्तार एसयूवी कार ने एक बाइक को पीछे से इतनी जोर से टक्कर मारी की, उसमें बैठे पति-पत्नी और बेटा दूर जा गिरे। पत्नी की तो मौत हो गई, पिता और पुत्र जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। टक्कर के बाद बाइक एसयूवी में ही फंस गई थी। एसयूवी चालक पांच किमी दूर तक बाइक को घसीटता ले गया।

accident_1.png

तेज रफ्तार एसयूवी ने एक बाइक को पीछे से इतनी भीषण टक्कर मारी कि दंपती और तीन साल का मासूम दूर उछलकर गिर पड़े। हादसे में रीना (27) पति नागेश नरवरिया निवासी ग्राम करमदिया, उज्जैन की रीढ़ की हड्टी टूट गई।

अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। नागेश और तीन साल का बेटा रितिक घायल हो गए। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक एसयूवी में फंस गई। चालक ने भी हादसे के बाद वाहन नहीं रोका। बाइक को पांच किलोमीटर तक घसीटता ले गया। परिवार को दुर्घटनाग्रस्त बाइक के पास कार का बंपर और नंबर प्लेट मिली है। उक्त नंबर उन्होंने पुलिस को दिया है। कार इशा सहज दिशा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, तराना सांवेर के नाम से रजिस्टर है।

एमवायएच हॉस्पिटल चौकी पु़लिस के मुताबिक हादसा शनिवार देर रात 11.30 बजे मांगलिया से उज्जैन जाने वाले रास्ते पर सांवेर रोड पहुंच मार्ग के निकट हुआ। देवर वासुदेव चौहान ने बताया, ढ़ाबली में भाई शुभम परमार की शादी का रिसेप्शन था। भैया-भाभी भतीजे रितिक के साथ सुबह उज्जैन से इंदौर आए थे। रात को रिसेप्शन में शामिल होने के बाद तीनों घर के लिए निकले। सांवेर रोड पहुंच मार्ग पर करीब 200 मीटर चलने के दौरान पीछे से आ रही एसयूवी ने बाइक को टक्कर मार दी।

इस दौरान पिता-पुत्र बाइक से रोड की एक तरफ तो भाभी दूसरी तरफ गिरकर घायल हो गईं। पीछे आ रहे परिवार के अन्य सदस्य उन्हें उपचार के लिए एमवायएच हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में राजस्थान ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 67 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.