बाइक सवार दो भाई को टक्कर मारते हुए बस खंबे से टकराई

चंदन नगर थाना क्षेत्र की घटना, घायलों का एमवाय में उपचार जारी, बाइक से पानी की केन भरकर घर ले जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट

 

By: Krishnapal Singh

Published: 04 Sep 2018, 09:57 PM IST

चंदन नगर थाना क्षेत्र में सुबह करीब १० बजे बाइक सवार दो भाई को टक्कर मारने के बाद असंतुलित बस रोड किनारे बिजली के खंबे से टकरा गई। घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गए। घटना के बाद लोगों ने घायलों को एेबुलेंस की मदद से उपचार के लिए एमवाय पहुंचाया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बस बरामद कर उसके लापरवाह चालक को पकड़ा है।

टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक जवाहर टेकरी आईटी पार्क के समीप बाइक सवार राहुल १५ पिता भागीरथ चौहान और उसके भाई कान्हा ९ निवासी शांति नगर को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। बाइक से टकराने के बाद बस अनियंत्रित होकर मार्ग से उतर गई और बिजली के खंबे से टकराने के बाद रूकी। स्पीड तेज होने की वजह से खंबे के तार टूट गए और विघुत लाइन बंद हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल भाईयों को उपचार के लिए एमवाय पहुंचाया। दोनों का उपचार आईसीयू में जारी है। बस शहर से धार की ओर जा रही थी। उसमें सवार यात्री को मामूल चोट आई है। सभी दुर्घटनाग्रस्त बस से उतरे। मौके पर पहुंची टीम ने बस को क्रेन से हटाया और लापरवाह चालक को पकड़ा। हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने बताया की दोनों भाई मार्ग पर स्थित एक बोरिंग पर प्लास्टिक की केन भरने पहुंचे। दोनों केन को बाइक पर रखकर घर की ओर जाने लगे। रोड़ क्रॉस करने के पूर्व उनकी बाइक को बस ने टक्कर मार दी। परिजनों ने बताया की उनके बेटे को गंभीर चोट आई है।

रक्षाबंधन के दिन एक्सीडेंट में घायल बाइक सवार की मौत

इंदौर, रक्षाबंधन के दिन एक्सीडेंट में घायल बाइक सवार की एमवाय हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। एक्सीडेंट के पूर्व मृतक अपने ससुराल से घर लौट रहे थे। कनाडि़या पुलिस के मुताबिक प्रकाश ३५ पिता चंपालाल निवासी दूधिया की रक्षाबंधन के दिन बिचौली हप्सी के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर घायल किया था। सोमवार रात उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बताया की वे रक्षाबंधन को पत्नी मंजू, बेटी मुस्कान और बेटा कान्हा को बाइक से अर्जुन बड़ोदा स्थित ससुराल छोडऩे गए। वहां से वे शाम को घर के लिए निकले तो रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। मृतक नल फिटिंग का कार्य करते है। मंगलवार को शव का पीएम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा है।

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned