scriptमिर्ची पाउडर और हथियारों के साथ पकड़ाए लूटेरे, पेट्रोल पंप पर डकैती की थी योजना | Robbers caught with chili powder and weapons | Patrika News
इंदौर

मिर्ची पाउडर और हथियारों के साथ पकड़ाए लूटेरे, पेट्रोल पंप पर डकैती की थी योजना

लाल मिर्ची पाउडर सहित हथियार भी जब्त किए गए हैं। पकड़ाए गए सभी लूटेरे आदतन अपराधी हैं.

इंदौरJan 27, 2022 / 11:13 am

Subodh Tripathi

मिर्ची पाउडर और हथियारों के साथ पकड़ाए लूटेरे, पेट्रोल पंप पर डकैती की थी योजना

मिर्ची पाउडर और हथियारों के साथ पकड़ाए लूटेरे, पेट्रोल पंप पर डकैती की थी योजना

इंदौर. पेट्रोल पंप पर डकैती डालने का मन बना चुके आधा दर्जन लूटेरों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है, इनके पास से लाल मिर्ची पाउडर सहित हथियार भी जब्त किए गए हैं। पकड़ाए गए सभी लूटेरे आदतन अपराधी हैं, जिन पर विभिन्न थानों में विभिन्न मामलों में प्रकरण दर्ज हैं।


जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच टीम ने पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों को धर दबोचा है, टीम को इस मामले की सूचना मुखबिरों के माध्यम से मिली थी, राऊ थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है, हो सकता है अन्य भी लूट और चोरी की वारदात के खुलासे हों।
ये जब्त किया
क्राइम ब्रांच टीम ने लूटेरे बदमाशों के पास से लाल मिर्च पाउडर, एक धारदार छुरा, एक बाईक चोरी की बरामद की है, बताया जाता है कि ये सभी आरोपी वाहन चोरी, हत्या, चाकूबाजी जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके खिलाफ कई थानों में प्रकरण दर्ज है। इनके द्वारा अवैध रूप से शराब रखने का मामला भी दर्ज है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है। गिरफ्तार आरोपियों ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप राऊ में डकैती डालने की योजना तैयार करने की बात कबुली है।

यह भी पढ़ें : सारा-विक्की ने खूब मचाई धूम, अब फिल्म में दिखेंगे मध्यप्रदेश के नजारे

ये हैं बदमाश लूटेरे
क्राइम ब्रांच टीम ने मनोज वर्मा पिता किशनलाल निवासी निरंजनपुर, अजय राणे पिता दिलीप निवसी आजाद नगर, विशाल पिता अशोक बिल्लोरे निवासी निरंजनपुर, राहुल पिता रामस्वरुप वर्मा निवासी निरंजनपुर, राहुल पिता राकेश वर्मा निवासी निरंजनपुर, आयुष झिरवार पिता अनिल निवासी आजाद नगर को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से अन्य वारदातों के भी खुलासे के लिए पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो