40 सेकेंड के वीडियो में कैद हुई सनसनी वारदात, 6 बदमाशों ने पहले राइफल लूटी फिर लाखों की लूट

फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 27 Nov 2019, 11:00 AM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में लूट की एक वारदात सामने आई है। इंदौर जिले के लसूडिया थाना क्षेत्र में एक बिल्डर के साथ लूट की वारदात का अंजाम दिया गया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज आसने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे नकाबपोश 5 लोग बिल्डर के पास पहुंचे और बिल्डर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम-78 स्थित कंचन विहार कॉलोनी में मंगलवार रात 4 से 5 नकाबपोशों ने एक बिल्डर के बंगले में घुसकर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डकैतों ने पहले बंगले के बाहर तैनात सुरक्षा गार्डों पर कट्टा ताना और एक गार्ड से रायफल छीन ली। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार, बिल्डर के परिवार को कब्जे में लेकर बदमाशोम ने नकदी और गहने लूट लिए। इस मामले में पुलिस को पुलिस को कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनमें लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दिखाई दे रहे हैं।


बताया जा रहा है कि यह घटना शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर के यहां हुई है। घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस सीसीटीवी फुटेज में 4 से 5 आरोपी दिखाई दे दिए हैं। फिलहाल पुलिस बिल्डर की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned