scriptRobbery at the house of the bride and groom at night | शादी के पांच दिन बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जिंदगी भर रखेंगे याद | Patrika News

शादी के पांच दिन बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जिंदगी भर रखेंगे याद

अपनी आने वाली जिंदगी के हसीन सपने देखते हुए नवयुगल गहरी नींद में था

इंदौर

Published: December 18, 2021 05:02:11 pm

मनीष यादव
इंदौर। उनकी शादी को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ था, अपनी आने वाली जिंदगी के हसीन सपने देखते हुए नवयुगल गहरी नींद में था। इसी दौरान एक आहट के साथ उनकी नींद खुली तो सामने बेरहम डकैत खड़े हुए थे। इन डकैतों ने यह भी नहीं सोचा कि अभी-अभी इनकी शादी हुई है। पहले उन्हें बेरहमी से पीटा और फिर बंधक बनाकर उनके आंखों के सामने ही पूरे घर में लूटपाट की। वह चिल्लाते रहे चीखते रहे, लेकिन डकैतों ने एक न सुनी और तब तक लूटपाट करते रहे जब तक कि आसपास के लोग मदद के लिए नहीं आ गए।

patrika_1.png

यह सनसनीखेज वारदात सांवेर थाना क्षेत्र के धरमपुरी में रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी संदीप वर्मा के घर पर हुई है। शुक्रवार रात हथियार बंद डकैत घर मे घुस आए और संदीप तथा संदीप की पत्नी आरती के साथ मारपीट कर लाखों रुपए कीमत के जेवर और नगदी लेकर भाग गए। संदीप की 11 दिसंबर को ही शादी हुई है। दिन में ही घर से सारे मैं मान पवन हुए थे और रात में डकैतों ने धावा बोल दिया। पूरी वारदात पड़ोस में रहने वाले उनके मामा के घर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात के बाद यह नवुगल दहशत में है।

दोनों को कमरे में किया बंद
आरोपी पहले बाहर लगा हुआ किराना दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस आए थे। इसके बाद आरोपी मेन गेट पर आए और उसे लात मारकर खोल दिया। इसके बाद सीधे संदीप के कमरे में पहुंचे, यहां पर संदीप और उसकी पत्नी को उठाया और जेवरों के बारे में जानकारी मांगी। संदीप को लोहे की रॉड और डंडे से पीटा। उसके हाथ और पैर में चोट आई है जब पत्नी आरती ने बचाने की कोशिश को आरोपियों ने उसके हाथ पर भी डंडा मारा। इसके बाद दुल्हन ने जो जेवर पहन रखे थे। वह जेवर उतरा लिए। दोनों को कमरे में बंद करके पास के कमरे में सो रहे माता-पिता के कमरे में घुस गए।

फोन नहीं उठाया तो शक हुआ
घर के पीछे ही संदीप के मामा का घर है। रवि ने बताया कि वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में हलचल हुई और कुछ देर बाद संदीप के कमरे की लाइट चालू हो गई। रवि ने लाइट चालू देख तो उसे फोन लगाया। इस पर उसने फोन नहीं उठाया। कुछ देर बाद उसके कमरे की लाइट बंद हो गई। वहीं एक बार फिर चालू हुई तो उन्हें शक हुआ। कुछ देर बाद बुआ के कमरे की लाइट चालू हुई और संदीप के कमरे से बचाने के लिए शोर आने लगा।

डंडा लेकर भागे तो किया पत्थराव
रवि और उसका भाई डंडे लेकर घर से बाहर निकले और बुआ के घर से शोर सुनाई देता देख वह लोग उस दिशा में भागे घर के मोड़ पर ही पहुंचे थे कि डकैत भी बाहर आ गए और उन पर पत्थराव कर दिया। रवि के पैर में चोट लगी तो वह पीछे हटा। इस पर डकैतो को मौका मिला और वहां से भाग निकले। इन लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद घर के अंदर गए और कमरे में बंद संदीप और उसकी पत्नी को बाहर निकाला।

मंदिर से कपड़ा उठाकर बांधा
आरोपी घर के पास के खेत से घर के पास स्थित कंपाउंड आए आए। छह बदमाश आगे चले गए एक आरोपी बाद में पीछे आया और उसने वहां के मंदिर पर रखा हुआ कपड़ा उठाया और अपने मूंह पर बांध लिया। इसके बाद वह भी अपने साथियों के साथ में संदीप के घर तक पहुंचा। आरोपी भागे भी इसी रास्ते से है। भागते हुए आरोपी डंडा भी वहीं फर छोड़कर गए है। आरोपियों ने हाइवें का रास्ता आने-जाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया है। इसी के चलते पीछे बन रही कॉलोनी के ओर से उनके आने की संभावना है।

कैमरा देखकर लौटा आरोपी
आरोपी पिछे स्थित रवि के घर की ओर भी आए थे। एक आरोपी ने पेड़ी की ओट से संदीप के घर का जायजा लिया। वहां पर लगे हुए कैमरे देखकर वह कुछ देर रुका और फिर वापस लौट गया। सीसीटीवी कैमरे में यह पुरा वाक्या रिकार्ड हुआ है। आरोपी के हाथ में हथियार भी साफ दिखाई दे रहा है।

आरोपियों को पता था जेवर किस बैग में
परिवार के मुताबिक आरोपियों को यह जानकारी थी कि जेवरों से भरा हुआ बैग कहा है। आरोपी माता-पिता के कमरे में गए तो वहां पर उन्होने सीधे अलमारी खोली और वहीं बैग उठाया, जिसमें शादी के जेवर रखे हुए थे। वहां पर ऐसे तीन बैग रखे हुए थे। आरोपियों ने वहीं बैग उठाया, जिसमें जेवर थे। इसके बाद आरोपियों ने संदीप के मम्मी के जेवर उतराना शुरू किए, लेकिन संदीप ने अपने कमरे से शोर मचाया शुरू किया तो वह बिना जेवर लिए ही भाग गए।

दिन में ही बहनों को घर छोड़ा
11 को संदीप से शादी हुई थी। 14 को रिस्पेशन था। एक दिन पहले तक मेहमान घर में थे। संदीप गुरुवार को ही अपनी बहनों को घर छोड़कर आया था। घर पर सिर्फ संदीप की पत्नी और उसके माता-पिता ही बचे हुए थे। इसी के चलते इस बात का अंदेशा है कि आरोपी को यह बारे में कुत्ता भोक्ता रहा, लेकिन कुछ समझ नहीं आया।

patrika.png

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.