कार कंपनी के जीएम को बायपास पर लूटा

कार कंपनी के जीएम को बायपास पर लूटा
loot

फरियादी का मोबाइल, नकदी, लैपटॉप व अन्य सामान बदमाश ले गए

इंदौर. कनाडिय़ा इलाके में कार कंपनी के जनरल मैनेजर को तीन बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूट लिया। फरियादी का मोबाइल, नकदी, लैपटॉप व अन्य सामान बदमाश ले गए। भागते समय वे फरियादी की गाड़ी की चाबी भी निकाल ले गए, ताकि वह पीछा न कर सके।  बिचौली मर्दाना स्थित श्रीजी वैली में अनूप कुमार तिवारी (48) रहते हैं।

वे फोब्र्स वैगन के कार शोरूम में जनरल मैनेजर हैं। शनिवार रात शोरूम बंद करने के बाद वे घर जाने के लिए अपनी कार से निकले। कनाडिय़ा बायपास पर उन्हें दोस्त हरीश का फोन आया तो वे कार साइड में खड़ी कर बात करने लगे। इस दौरान दो युवक आए व कांच खटखटाया। अनूप ने कांच खोला तो वे बॉम्बे रोड जाने का पता पूछने लगे। अनूप उन्हें पता बताते, इसके पहले ही एक बदमाश ने सिर पर कट्टा अड़ा दिया। दूसरे साथी ने चाकू अड़ाकर फरियादी को बाहर निकाल लिया। फिर फरियादी का पर्स, मोबाइल व बैग छीन लिया। पर्स में पांच हजार रुपए रखे थे, जबकि बैग में एक लैपटॉप, एक टैबलेट, दो चेकबुक, शोरूम की चाबियां, तीन कारों की चाबी और कंपनी के 12 हजार रुपए रखे थे।  पिस्टल व चाकू अड़ाकर फरियादी को लूटने वाले बदमाशों का एक साथी कुछ दूर बाइक लेकर खड़ा था। तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर देवास की ओर भाग निकले। वे कार की चाबी भी जाते समय निकाल ले गए।

घटना के बाद वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति का मोबाइल लेकर अनूप ने अपनी कंपनी के टीम लीडर रोहित व भूपेंद्र को फोन कर बुलवाया। उनके साथ अनूप कनाडिय़ा थाने पहुंचे व लूट का केस दर्ज करवाया। अंधेरा होने से वे बाइक का नंबर नहीं देख पाए। बदमाशों का हुलिया उन्होंने पुलिस को बताया है, जिसके आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

 सक्रिय लुटेरे हैं लुटेरे
बायपास पर बदमाशों के सक्रिय होने से पुलिस परेशान है। कुछ दिन पहले ही बायपास पर हाईकोर्ट के बाबू को भी बाइक सवार बदमाशों ने रोककर लूट लिया था। दोनों वारदातों में पुलिस को एक ही आरोपितों के शामिल होने का
संदेह है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned