script

फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग पर बवाल, परीक्षा स्थल पर लगा दिया सेट, स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

locationइंदौरPublished: Jan 18, 2022 07:32:30 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म लुकाछुपी -2 की शूटिंग के बीच फिर हंगामा, कॉलेज में एग्जाम के बीच लगा लिया सेट, नाराज हो गए परीक्षार्थी।

News

फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग पर बवाल, परीक्षा स्थल पर लगा दिया सेट, स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में स्थित क्रिश्चियन कॉलेज में चल रही सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर फिल्म लुकाछुपी-2 फिल्म शूटिंग के दौरान मंगलवार को बवाल हो गया। दरअसल, कॉलेज में छात्रों की परीक्षा थी। इसी बीच फिल्म प्रोडक्शन ने केंपस में सेट लगा दिया, जिसे देखकर परीक्षा देने आए छात्र विफर गए। वहीं, मामले में कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि, फिल्म शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहा था। बता दें कि, शूटिंग के बीच जब बवाल हुआ जब एक्ट्रेस सारा अली खान भी वहीं मौजूद थीं।

आपको बता दें कि, फिल्म की शूटिंग के लिए जरूरी यूनिट सुबह 7 बजे ही क्रिश्चियन कॉलेज पहुंच गया था। शूटिंग का शेड्यूल दोपहर तक पूरा करना था। हालांकि, इसी बीच दोपहर 2 बजे से यूनिवर्सिटी एग्जाम भी शुरू होने थे, जिसके लिए 12 बजे से परीक्षार्थी कॉलेज पहुंचने लगे थे। शूटिंग सेट लगा होने के कारण उन्हें अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ रहा था, जिसपर नाराज हुए छात्रों ने हंगामा रकना शुरु कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- बारात को बीच में छोड़ दुल्हन की स्कूटी पर बैठ गया दूल्हा

 

छात्रों ने कहा- शूटिंग के चलते अव्यवस्था का सामना करना पड़ा

वहीं, दूसरी तरफ कॉलेज के प्रिंसिपल अमित डेविड से जब इस संबंध में पूछा गया तो उनका कहना था कि, फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी। जबकि, शूटिंग की वजह से कॉलेज के बोर्ड पर कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था। जिस पर स्टूडेंट्स को मुख्य आपत्ति थी। कुछ स्टूडेंट्स तो कॉलेज में एग्जाम के लिए पहुंच गए, लेकिन, कुछ ने हंगामा करना शुर कर दिया। कॉलेज प्रबंधन और फिल्म प्रोडक्शन पर आरोप लगाते हुए स्टूडेंट्स कह रहे थे कि, परीक्षा किसी भी छात्र के लिए इतना महत्वपूर्ण दिन होता है। ऐसे वक्त में शूटिंग करने और कराने वाले छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं, क्योंकि शूटिंग के चलते छात्रों को अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ा है। हालांकि, प्रिंसिपल ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि, शूटिंग यूनिट को दिये समय के अनुसार, उन्होंने अपना शूट पूरा कर लिया था। इससे परीक्षा अवरुद्ध नहीं हुई है।

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2

ट्रेंडिंग वीडियो