scriptकांग्रेस के तीन मंत्रियों ने की थी खूब मेहनत, बन गया हार का रिकार्ड | sajjan singh verma jitu patwari bala bachchan | Patrika News

कांग्रेस के तीन मंत्रियों ने की थी खूब मेहनत, बन गया हार का रिकार्ड

locationइंदौरPublished: May 23, 2019 08:49:10 pm

sajjan singh verma jitu patwari bala bachchan

congress news

Ravindra Sethiya

इंदौर.
मप्र सरकार में इंदौर से तीन मंत्रियों सज्जन सिंह वर्मा, बाला बच्चन व जीतू पटवारी ने इंदौर लोकसभा सीट के लिए अच्छी मेहनत की थी, लेकि परिणाम में कांग्रेस की हार का रिकार्ड बन गया। भाजपा की जीत पर उन्होंन कहा कि…
मैं जनता के आदेश को शिरोधार्य करता हूं। जनता का आदेश सबसे ऊपर है, लेकिन मैं जनता से इतना ही निवेदन करता हूं कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के पहले किए वादे- १५ लाख रुपए आएंगे, किसानों को फसल का दोगुना दाम मिलेगा, भारतीय सेना के जवानों को कोई भी क्षति होने पर पाकिस्तान में उसे घुसकर मारने पूरे करवाएं।
-सज्जनसिंह वर्मा, मंत्री, पीडब्ल्यूडी
-पूरे देश में भाजपा को मिला जनादेश हम मान्य करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस चुनाव में तो राष्ट्रवाद की बात कही। पिछले चुनावों में युवाओं को रोजगार, किसानों को दोगुनी आय इन पांच सालों में पूरा करें। भाजपा ने पूर्ण बहुमत से चुनाव जीता है। शंकर लालवानी को भी बधाई। हम सब मिलकर शहर का विकास करेंगे।
-जीतू पटवारी, मंत्री, उच्च शिक्षा
-पूरे देश में भाजपा ने जीत दर्ज की है। जनता का आदेश सबसे ऊपर है। हम उम्मीद करते हैं, भाजपा ने जनता से जो वादे कर पांच साल पहले सत्ता हासिल की थी वह इन पांच सालों में पूरा करेंगे।
– तुलसी सिलावट, स्वास्थ्य मंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो