scriptsandeep agrawal murder case | गैंगस्टर के दो शूटर राजस्थान की जेल में बंद, इंदौर नहीं ला पाई पुलिस | Patrika News

गैंगस्टर के दो शूटर राजस्थान की जेल में बंद, इंदौर नहीं ला पाई पुलिस

सुपारी की राशि का अब तक नहीं हुआ खुलासा, गवाह के बयान के बाद अब डीवीआर पेश होगा कोर्ट में

 

इंदौर

Published: November 18, 2021 08:45:12 pm

इंदौर. चर्चित संदीप तेल हत्याकांड में साजिश रचने वाले गैंगस्टर सुधाकर मराठा के दो शूटर साथी राजस्थान की जेल में बंद हैं, लेकिन पुलिस उन्हें इंदौर नहीं ला पा रही है। मामले में गवाह के बयान के बाद अगली सुनवाई में कोर्ट में डीवीआर पुलिस पेश करेगी।
विजयनगर थाने के कुछ दूरी पर 16 फरवरी 2019 को संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई थी। सीसीटीवी फुटेज से साफ था कि कार में बैठकर इंतजार कर रहे बदमाशों ने संदीप के ऑफिस से निकलकर बाहर आने के दौरान गोलियां चलाई थीं। लचक के चलने वाला बदमाश एक बार गोली मारने के बाद कार तक गया और फिर लौटकर गोली चलाई थी। पुलिस टीम ने काफी प्रयासों के बाद मंदसौर जेल में बंद गैंगस्टर सुधाकर मराठा को गिरफ्तार किया था। बाद में पता चला कि करोड़ों के लेन-देन को लेकर चल रहे विवाद में रोहित सेठी से सुपारी लेकर सुधाकर मराठा ने अपने शूटरों से हत्या कराई थी और खुद मंदसौर पुलिस कस्टडी में चला गया था।
गैंगस्टर के दो शूटर राजस्थान की जेल में बंद, इंदौर नहीं ला पाई पुलिस
गैंगस्टर के दो शूटर राजस्थान की जेल में बंद, इंदौर नहीं ला पाई पुलिस
पूछताछ में पता चला कि सुधाकर के नजदीकी देवीलाल ने शूटर टारजन, जीतू बना आदि को हत्या का ठेका दिया था। जीतू राजस्थान का कुख्यात बदमाश है। टारजन पकड़ा गया, लेकिन जीतू और देवीलाल फरार थे। जीतू को अगस्त 2020 में राजस्थान पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था। वह राजस्थान का कुख्यात बदमाश है। विजयनगर पुलिस ने राजस्थान जाकर गिरफ्तारी ली थी, लेकिन तब से ही उसकी पेशी नहीं हो पाई है। प्रोडक्शन वारंट जारी होता है, लेकिन आरोपी पेश नहीं हो पाया। करीब एक महीने राजस्थान में देवीलाल को भी कारतूस व पिस्टल के साथ एक घर में हमला करने के दौरान पुलिस ने पकड़ा। अभी पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए भी राजस्थान नहीं गई है। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक प्रोडक्शन वारंट के जरिए दोनों को लाने के लिए कोर्ट में आवेेदन दिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.