VIDEO : संदीप तेल हत्याकांड - डीआइजी बोले पुलिस हत्यारों के करीब, जल्द करेंगे खुलासा

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 18 2019 03:27:21 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

डीआइजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि हमलावरों को पकडऩे के लिए सात टीमें काम कर रही हैं।

इंदौर. संदीप अग्रवाल उर्फ तेल की हत्या के मामले में डीआइजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि हमलावरों को पकडऩे के लिए सात टीमें काम कर रही हैं। वारदात में जिस वाहन का इस्तेमाल किया गया था वो जब्त कर लिया है। इसके साथ ही बदमाशों के रूट की भी जानकारी मिली हैं। सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटे खंगाले गए हैं जिससे कि कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले है। डीआइजी ने कहा कि आरोपियों को पुलिस चिन्हित कर चुकी है। चिन्हित आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम लगी हुई है। हत्या के पीछे की वजह पैसो का लेनदेन ही है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।
गौरतलब है कि इंदौर के डिब्बा कारोबारी संदीप तेल की बुधवार शाम 7 बजे विजयनगर थाने के पीछे सर्विस रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय वह क्रॉस रोड कॉम्प्लेक्स के दफ्तर से उतर रहा था। हमलावर पहले से वहां थे। उन्होंने आते ही संदीप पर गोलियां बरसा दीं। उस पर पांच गोलियां चलाई। इनमें एक गोली ब्रेन में, दूसरी पसलियों में, तीसरी पेट में लगी। दो गोलियां गाल व पैर को छूते हुए निकल गई। 53 सेकंड में हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे । इस गैंगवार को सुलझाने के पुलिस सक्रिय है। इसमें कई बड़े लोगों और बदमाशों के नाम सामने आ रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned