scriptसंदीप तेल हत्याकांड..  सरसों के खेत में छिपे शूटर्स, एमपी-राजस्थान पुलिस ने घेरा | sandeep tel murder indore shooters in rajasthan | Patrika News

संदीप तेल हत्याकांड..  सरसों के खेत में छिपे शूटर्स, एमपी-राजस्थान पुलिस ने घेरा

locationइंदौरPublished: Jan 24, 2019 10:53:43 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

शिकंजा कसा, चित्तौडग़ढ़ पुलिस के साथ इंदौर के 40 सिपाही तैनात
– हो सकती मुठभेड़
 

sandeep tel

VIDEO : गैंगस्टर सुधाकर मराठा बोला – संदीप को मारने के लिए ली एक करोड़ की सुपारी

लखन शर्मा @ इंदौर।
संदीप तेल हत्याकांड मामले में कल पुलिस ने सभी आरोपितों का नाम सहित खुलासा कर दिया। आठ आरोपितों में से चार पकड़ा गए तो गोली मारने वाले दो शूटर पुलिस की रेंज में आ गए हैं। राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ में पुलिस ने उन्हें सरसों के खेत में घेर लिया है और वहां राजस्थान पुलिस के साथ इंदौर के ४० से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारी डेरा डाले हुए हैं। पुलिस दोनों शूटर्स को खदेड़ते हुए एक स्थान पर ले जा रही है। आशंका है कि पुलिस और आरोपितों के बीच मुठभेड़ भी हो सकती है।
गौरतलब है कि १६ जनवरी को शाम करीब ७ बजे विजय नगर थाने के पीछे संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कमोडिटी व सट्टा कारोबारी संदीप तेल की हत्या को 19 करोड़ के लेन-देन विवाद में एसआर मप्र चैनल के डायरेक्टर रोहित सेठी ने सुपारी देकर अंजाम दिया था। सेठी ने संदीप को मारने के लिए गैंगस्टर सुधाकर राव मराठा से अपने डकाच्या स्थित फार्म हाउस पर बैठकें की थी। कल एडीजी वरुण कपूर ने इस मामले का खुलासा किया।

मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड में गैंगस्टर सुधाकर सहित उसके राइट हैंड रोहित सूर्यवंशी, ड्राइवर सोनू उर्फ भास्कर त्रिवेदी और योगी उर्फ योगेश बाबा को गिरफ्तार किया है। वहीं षड्यंत्र में शामिल इन्हीं के साथी देवी उर्फ देवीलाल, रोहित सेठी व दो शूटर्स की पुलिस को तलाश है, जो फरार हैं।

रात को ही पहुंच गए थे

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों शूटरों को पुलिस ने चित्तौडग़ढ़ में घेर लिया है। उनके सरसों के खेत में छिपे होने की खबर पुलिस को मिली थी। रात को ही बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और सिपाही वहां के लिए निकल गए थे। राजस्थान पुलिस के सहयोग से दोनों की तलाश की जा रही है।

सटोरिए कल्लू भाया को उठाया

एडीजी वरुण कपूर ने बताया कि सुधाकर मराठा, रोहित सेठी सहित छह लोगों को नामजद आरोपी बना लिया है। वहीं कई लोग अब भी पुलिस की राडार पर संदेह के घेरे में हैं। उज्जैन के सटोरिए कल्लू भाया के भाई को पुलिस ने उठाया है। वहीं भाया की भूमिका अभी संदेह के घेरे में है। इधर रोहित सेठी के पकड़ाए जाने के बाद और भी आरोपी बढ़ सकते हैं। मामले में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र, एसपी पूर्व अवधेश गोस्वामी भी लगे हुए हैं, जो पल-पल की जानकारी लेकर दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं।

पेश होने का विकल्प ढूंढ़ रहा रोहित
पुलिस को जानकारी यह भी मिली है कि रोहित सेठी सीधे कोर्ट में पेश होने या पुलिस के पास आने के लिए विकल्प ढूंढ़ रहा है। लेकिन इस समय रोहित की कोई मदद नहीं कर रहा। पिछले कुछ दिनों में उसके एक-दो लोगों ने बड़े पुलिस अधिकारियों से उसे पेश करवाने के लिए संपर्क किया था, लेकिन मामले में किसी ने उसका साथ नहीं दिया। एएसपी क्राइम अमरेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि रोहित सेठी की तलाश में टीमें सक्रिय हैं। कोशिश है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुशील बजाज भी हो सकता है आरोपित

उधर रोहित सेठी का नाम सामने आने के बाद पुलिस उसके साथी सुशील बजाज से भी सख्ती से पूछताछ कर रही है। बजाज को भी पुलिस मामले में आरोपित बना सकती है, इसकी संभावनाए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बजाज की रोहित सेठी से कई बार बातचीत हुई है, जिसको लेकर अब पुलिस सख्ती दिखा रही है। वहीं अन्य जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, उन्हें भी अब तक छोड़ा नहीं गया है, क्योंकि सेठी के पकड़ाने के बाद मामले में आरोपित बढ़ भी सकते हैं।

चल रही सर्चिंग
इंदौर पुलिस के साथ हम सर्चिंग अभियान चला रहे हैं। कोशिश की जा रही है कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाए। दोनों जिलों की पुलिस इसमें लगी हुई है।

अनिल कायल, एसपी चित्तौडग़ढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो