scriptप्रमुख सचिव बोले, इंदौर इस बार जरूर लगाएगा सफाई का चौका | Sanjay Dubey said, Indore will again come number one in cleanliness | Patrika News

प्रमुख सचिव बोले, इंदौर इस बार जरूर लगाएगा सफाई का चौका

locationइंदौरPublished: Dec 09, 2019 01:55:18 am

Submitted by:

shatrughan gupta

अलसुबह निकले शहर की सफाई व्यवस्था देखने, कई जगह पैदल ही घूमकर देखते रहे सफाई।

प्रमुख सचिव बोले, इंदौर इस बार जरूर लगाएगा सफाई का चौका

प्रमुख सचिव बोले, इंदौर इस बार जरूर लगाएगा सफाई का चौका

इंदौर. नगरीय प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे शहर की सफाई व्यवस्था से संतुष्ट नजर आए। वहीं दुबे ने इंदौर की सफाई व्यवस्था को देखते हुए कहा कि इस बार भी इंदौर का चौका लगाकर ही रहेगा। इंदौर प्रवास पर आए प्रमुख सचिव दुबे अलसुबह करीब 6.30 बजे शहर की सफाई व्यवस्था का दौरा करने निकले। सुबह रेडिसन चौराहे से सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले दुबे एमआर-10 से सुपर कॉरिडोर होते हुए एयरपोर्ट और वहां से बड़ा गणपति होते हुए राजबाड़ा और एमजी रोड की सफाई का दौरा किया। प्रमुख सचिव के साथ कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव, निगमायुक्त आशीष सिंह, सभी अपर आयुक्त सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। प्रमुख सचिव का दौरा शुरू होने के पहले ही शहर के कुछ हिस्सों में जहां सफाई का काम खत्म हो चुका था, वहीं कुछ हिस्सों में सफाई का काम चल रहा था। अलसुबह शहर की सड़कों की पूरी तरह से सफाई होने के साथ ही धूल आदि भी सड़क से गायब दिखने पर वे काफी खुश नजर आए। वहीं उन्होने इस दौरान शहर की सफाई व्यवस्था की सराहना करते हुए अफसरों को कहा इस बार भी इंदौर को नंबर वन आने से कोई नहीं रोक पाएगा। इस बार भी इंदौर सफाई का चौका लगाकर ही रहेगा।
जब पैदल उतरकर गलियों में घूमे
पीएस दुबे इंदौर दौरे के दौरान पिलियाखाल पुलिया के नजदीक गाड़ी से उतरकर बड़ा गणपति तक पैदल ही आए। वे इस दौरान शहर की सफाई का बारीकी से निरीक्षण करते दिखे। उसके बाद गफूरखां की बजरिया में पुराने एसपी ऑफिस से राजबाड़ा तक वे पैदल ही गलियों में घूमते हुए सफाई व्यवस्था देखते रहे। इसके बाद वे कोठारी मार्केट में रूके, यहां पर अफसरों के साथ उन्होंने पहले कोठारी मार्केट के पास में मौजूद दुकान पर अफसरों के साथ पोहे कचोरी का नाश्ता किया, उसके बाद फडणीस कॉम्प्लेक्स और महाराजा काम्प्लेक्स की पार्किंग के हिस्से में भी व्यवस्था देखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो