एक शाम शहीदों के नाम... सपना चौधरी का डांस

देपालपुर विधायक विशाल पटेल को बनाया विशेष अतिथि, ली आपत्ति

By: Mohit Panchal

Published: 10 Mar 2019, 11:18 AM IST

इंदौर। देपालपुर में 'एक शाम शहीदों के नामÓ पर होने वाले आयोजन में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी नाचेंगीं। आयोजन १८ मार्च को होने जा रहा है। पहले यह उज्जैन में होने वाला था, लेकिन पुलवामा में आतंकी हमले की वजह से उसे निरस्त कर दिया गया था। कार्यक्रम में विधायक को अतिथि बताकर होर्डिंग लगाए गए हैं, लेकिन उन्होंने ही आपत्ति ले ली।

डांस की विशेष शैली को लेकर सपना चौधरी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। कई बार आयोजनों के दौरान विवाद की स्थिति भी बनी, तो कई बार हंगामे भी हुए। पिछले माह उज्जैन में कार्यक्रम था, लेकिन पुलवामा हमले कारण निरस्त हुआ और उज्जैन के बजाए अब इंदौर में यह आयोजन होने जा रहा है। १८ मार्च को देपालपुर में जगदीश पटेल वेयर हाऊस के पास सपना का लाइव कॉन्सर्ट (डांस एंड म्यूजिक शो) होगा।

यह कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम पर होना बताया जा रहा है। मजेदार बात ये है कि जगह-जगह आयोजन के होर्डिंग लगे हुए हैं, जिसमें क्षेत्रीय विधायक विशाल पटेल को विशेष अतिथि बताया गया है। बकायदा तीन प्रकार के टिकट रखे गए हैं। आगे का टिकट १२५० रुपए का है, तो पीछे वाली सीट की कीमत कम है। गांधीनगर में टिकट वितरण केंद्र खोला गया है।

हां लाइव शो हो रहा
हां, सपना चौधरी का लाइव शो देपालपुर में हो रहा है। हम टिकट बुकिंग कर रहे हैं। ये आयोजन पहले उज्जैन में होने वाला था।
- मनोज मारू, टिकट वितरक

मैंने ली है आपत्ति
मुझे भी जानकारी लगी है कि देपालपुर में सपना चौधरी का डांस होने वाला है, जिसके होर्डिंग में मुझे अतिथि बताया गया है। मैने तुरंत आपत्ति ली है। इसको लेकर मैं शिकायत भी करुंगा।
- विशाल पटेल, विधायक

Mohit Panchal Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned