scriptपटवारी संघ की आपत्ति पर सरपंच की जमानत खारिज | Sarpanch bail rejected on Patwari association objection | Patrika News

पटवारी संघ की आपत्ति पर सरपंच की जमानत खारिज

locationइंदौरPublished: Jun 12, 2019 02:27:59 pm

मामला सांवेर में हुए पटवारी पिटाई कांड के बाद उपजे विवाद का

indore

पटवारी संघ की आपत्ति पर सरपंच की जमानत खारिज

इंदौर. सांवेर में पदस्थ पटवारी के साथ मारपीट करने के मामले में सरपंच के खिलाफ पुलिस ने सरकारी काम में बाधा और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में सरंपच ने अग्रिम जमानत के लिए न्यायालय में आवेदन प्रस्तुत किया, जिसे पिटने वाले पटवारी और संघ की आपत्ति पर खारिज कर दिया गया है। इधर, सरपंच को बचाने के लिए अब उनका संघ भी सामने आ गया है।
must read : किसानों की कर्ज माफी पर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, इस दिन निकलेगी आक्रोश ट्रैक्टर रैली

सांवेर में पदस्थ राहुल ठाकुर के साथ पिछले दिनों सरपंच शंकर सिंह और विशाल सिंह ने मारपीट की। इस पिटाई कांड के बाद उपजा विवाद अभी तक शांत नहीं हुआ है। एक तरफ जहां पटवारियों ने सरपंच के खिलाफ कार्रवाई के लिए मोर्चा खोल रखा है, वहीं दूसरी तरफ सरपंच को बचाने के लिए सरपंच संघ ने मैदान पकड़ रखा है। मारपीट के मामले में सरपंच के खिलाफ पुलिस ने सरकारी काम में बाधा और मारपीट का मुकदमा दायर किया है। इसमें अग्रिम जमानत पाने के लिए सरंपच शंकर सिंह के वकील ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन आशीष श्रीवास्तव की कोर्ट में लगाया। इस पर आपत्ति पटवारी राहुल ठाकुर और पटवारी संघ ने ली। इस पर न्यायालय द्वारा उक्त अग्रिम जमानत खारिज कर दी है। मालूम हो कि सरपंच के खिलाफ कार्रवाई के लिए पटवारी संघ ने पिछले दिनों कलेक्टोरेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया था।
must read : पोस्टग्रेजुएट में प्रवेश के लिए इस दिन से शुरुआत, 14 अगस्त तक पूरी होगी प्रक्रिया

इसी तरह सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष जीवनसिंह गहलोत, दिलीपसिंह पंवार और सांवेर जनपद अध्यक्ष भगवान परमार के नेतृत्व में कुछ गांव के सरपंच सांवेर के तहसील कार्यालय पहुंचे थे। एसडीएम रवीश श्रीवास्तव से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन दिया गया। इस दौरान उन्होंने पटवारी की कार्यशैली को लेकर प्रश्नचिन्ह खड़े किए थे। दोनों ही पक्ष ने मांग की है कि मामले की उच्चाधिकारियों द्वारा निष्पक्ष जांच की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो