scriptइलेक्ट्रानिक लॉक खोलकर लग्जरी कार चुरा ले गए बदमाश, बोलेरो भी चोरी | Scams stole luxury car by opening electronic lock, Bolero also stolen | Patrika News

इलेक्ट्रानिक लॉक खोलकर लग्जरी कार चुरा ले गए बदमाश, बोलेरो भी चोरी

locationइंदौरPublished: Mar 15, 2020 09:12:21 pm

लगातार बढ़ रही वाहन चोरी, 4 दिन में चोरी हो गए 20 वाहन, लसूडिय़ा इलाका निशाने पर

इलेक्ट्रानिक लॉक खोलकर लग्जरी कार चुरा ले गए बदमाश, बोलेरो भी चोरी

इलेक्ट्रानिक लॉक खोलकर लग्जरी कार चुरा ले गए बदमाश, बोलेरो भी चोरी

इंदौर। शहर के कुछ इलाके फिर से वाहन चोरों के निशाने पर है। लसूडिय़ा इलाके में लग्जरी कार बदमाश इलेक्ट्रानिक लॉक तोड़कर चुरा ले गए, शिप्रा इलाके से एक बोलेरो भी चोरी हुई थी। 4 दिन में 2 से अधिक वाहन चोरी की
घटनाएं हो चुकी है लेकिन एक भी मामले में पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।
स्कीम न. 114 पार्ट वन में कल जैन परिवार की लक्जरी कार चोरी हो गई। कुछ महीने पहले ही यह लग्जरी कार खरीदी थी, ऑटो मैटिक कार में इलेक्ट्रानिक लॉक था। रात 1 बजे बाद बदमाशों ने इलेक्ट्रानिक लॉक को तोड़कर कार चुरा ली। सूचना मिलने पर लसूडिय़ा पुलिस पहुंची। आसपास के मकानों में लगे कैमरे की मदद से पुलिस ने सुराग लगाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाई। सभी टोल नाकों की भी रिकार्डिंग देखी लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। पुलिस के रिकॉर्ड से पता चलता है कि लसूडिय़ा इलाका लगातार चोरों के निशाने पर है। पिछले चार दिन मेें इस इलाके से ही 5-6 वाहन चोरी हो चुके है जिसमें केस भी दर्ज हुए है। वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।
पुलिस के रिकार्ड से पता चलता है कि कल रात को निपानिया स्थित हरेकृष्ण विहार से बाइक व तलावली चांदा से एक बाइक चोरी हो गई। 13 मार्च को गुजराती कॉलेज के सामने बाम्बे हॉस्पिटल के पास से व महालक्ष्मी नगर से भी दो बाइक चोरी की घटना हो चुकी है। हालांकि लसूडिय़ा थाना क्षेत्र काफी बढ़ा है लेकिन और पुलिस बल की कमी भी रहती है। लसूडिय़ा की तरह ही विजयनगर थाना क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी हुई है। विजयनगर में 14 मार्च को मल्हारमेगा मॉल की पार्किंग से एक्टिवा तथा स्कीम न. 74 में एक्टिवा चोरी हो गई।
एएसपी राजेश रघुवंशी ने माना, लसूडिय़ा इलाके में चोरियां बढ़ गई है। कल रात चोरी हुई लक्झरी कार की तलाश के भी काफी प्रयास किए, टोल नाकों के कैमरों की भी जांच की लेकिन गाड़ी का पता नहीं चला। वाहन चोरी की घटनाओं रोकने के लिए गश्त बढ़ाने के साथ ही पुलिस टीम भी तैनात की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।
चार दिन में हुई कई वाहन चोरी की वारदातें
– एमआइजी इलाके के शिवशक्ति नगर से बाइक व पटेल प्रतिमा चौराहे से 13 मार्च की रात एक्टिवा चोरी हुई।
– 13 मार्च को बाणगंगा के गोविंद कॉलोनी से एक पल्सर, रणजीत हनुमान मंदिर के सामने व फ्रूट मार्केट से बाइक चोरी हुई।
– 13 मार्च को शिप्रा के ग्राम फरसपुर से श्याम चौधरी की बोलेरो चोरी हो गई।
– 12 मार्च को नंदानगर, मैकेनिक नगर व श्रीराम तलावली से अलग अलग तीन बाइक चोरी की घटनाएं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो