scriptschool children for 30 crore mediclaim policy | स्कूल के बच्चों को 30 करोड़ की मेडिक्लेम पॉलिसी की सौगात | Patrika News

स्कूल के बच्चों को 30 करोड़ की मेडिक्लेम पॉलिसी की सौगात

23 नवंबर को विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय खिलाडयि़ो का गुरुदेव डॉ. वसंतविजय द्वारा मोटिवेशन स्पीच व मार्गदर्शन.

इंदौर

Published: November 18, 2021 11:07:21 am

इंदौर. मां पदमावती के उपासक संत डॉ. वसंतविजय के सान्निध्य में बॉस्केटबॉल स्टेडियम में 19 से 27 नवंबर तक भैरवाष्टमी जनकल्याण महोत्सव मनाया जाएगा। श्री कृष्णगिरी पार्श्व पद्मावती शक्तिपीठ सेवा मंडल शाखा इंदौर के अध्यक्ष अभय बागरेचा ने बताया, इतिहास में पहली बार 500 जोड़ों द्वारा 27 नवंबर को भैरवाष्टमी पर्व पर भैरव महापूजन किया जाएगा। इसमें 2021 प्रकार के मिष्ठान, नेवैद्य का अतिविशेष महाभोग अर्पण किया जाएगा। साथ ही इसी दिन 20 हजार निर्धन स्कूली विद्यार्थियों को लगभग 30 करोड़ रुपए की मेडिक्लेम पॉलिसी बांटे जाएंगे।
school children for 30 crore mediclaim policy
school children for 30 crore mediclaim policy
31 फीट भैरव प्रतिमा का अनावरण 19 कल: महोत्सव शुभारंभ पर शुक्रवार को 31 फीट की भैरव प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। इसमें विशेष रूप से अंतरराष्ट्रीय ड्रमर शिवमणि प्रस्तुति देंगे। शनिवार को जैन श्वेताम्बर 24 तीर्थंकर कल्याणक सेवा संगठन द्वारा समग्र इंदौर के महिला मंडल व संघ के लिए महाचौबीसी, धार्मिक तंबोला व मेहंदी वितरण कार्यक्रम होगा। इसी दिन भारतभर में स्थित 51 विशेष शक्तिपीठों की एक ही गुफा में निर्मित प्रतिकृति का लोकार्पण होगा। भजन संध्या शाम 7 बजे से होगी।
हरिहर मिलन :- सृष्टि का भार सौंपने खुद महाकाल पहुंचे गोपाल मंदिर

अयोध्या प्रतिकृति के समक्ष रामलीला

गुरुदेव डॉ. वसंतविजय रविवार दोपहर 2 बजे से 555 प्रकार के दैविक कृपा सिद्धी प्रदायक सैकड़ों सिद्ध बीजमंत्रों से युक्त चमत्कारिक महामांगलिक देंगे। शाम 7 बजे से अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर की प्रतिकृति के लोकार्पण के साथ सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा रामलीला का मंचन होगा।
कोरोना संक्रमित मां ने ट्रेन में दिया प्री मैच्योर जुड़वां बच्चों को जन्म


2500 पुलिसकर्मियों का सम्मान

सोमवार को 2500 से अधिक पुलिस अधिकारियों का सम्मान समारोह व राजकमल बैंड द्वारा भजन प्रस्तुति दी जाएगी। 23 नवंबर को विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय खिलाडयि़ो का गुरुदेव डॉ. वसंतविजय द्वारा मोटिवेशन स्पीच व मार्गदर्शन, 24 नवंबर को भजन गायक कन्हैयालाल मित्तल की भजन संध्या, 25 नवंबर को 30 कलाकारों द्वारा भैरव महिमा पर नाटक 'संकटहरण भैरवनाथ' का मंचन व 26 नवंबर को कवि सम्मेलन शाम 7 बजे से होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनाव, देखिए यूपी में किसका टिकट कटाCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.