scriptबॉबी छाबड़ा को घर लेकर गई पुलिस, पौन घंटे की सर्चिंग | searching of bobby chhabras house | Patrika News

बॉबी छाबड़ा को घर लेकर गई पुलिस, पौन घंटे की सर्चिंग

locationइंदौरPublished: Feb 18, 2020 08:31:05 pm

सहकारी संस्थाओं की प्लाट गड़बड़ी के दस्तावेज जब्त करने का प्रयास

बॉबी छाबड़ा को घर लेकर गई पुलिस, पौन घंटे की सर्चिंग

बॉबी छाबड़ा को घर लेकर गई पुलिस, पौन घंटे की सर्चिंग

इंदौर। प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में रिमांड पर चल रहे भू माफिया बॉबी छाबड़ा को मंगलवार को पुलिस टीम पलसीकर कॉलोनी स्थित निवास पर ले गई। पुलिस टीम ने वहां करीब पौन घंटे सर्चिंग की जिसमें कुछ दस्तावेज हाथ लगे है।
खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर की टीम मंगलवार शाम करीब 4 बजे बॉबी छाबड़ा को लेकर पलसीकर कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंची। बाद में सीएसपी एसकेएस तोमर भी आ गए। चौकीदार से दरवाजा खुलवाकर टीम अंदर गई और सर्चिंग शुरू कर दी। कई सहकारी संस्थाओं की जमीन में गड़बड़ी का बॉबी छाबड़ा पर आरोप है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि सदस्यों की सूची में हेरफेर करने वाले दस्तावेज बॉबी के घर में है इस पर टीम पहुंची और तलाशी शुरू की। उस समय घर में मां व एक भानजे के अलावा कोई नहीं था। पुलिस ने बड़े मकान के हर कमरे में जाकर छानबीन की, कुछ दस्तावेज मिले भी है लेकिन अधिकारिक रूप से उसकी जानकारी नहीं दी गई है। करीब 45 मिनट पुलिस घर में थी।
बड़ी कोठी में लगा रखे है कैमरे
पलसीकर कॉलोनी में बॉबी का घर एक विशाल कोठी है। बड़े मुख्य गेट है जिससे अंदर कुुछ नहीं दिखता है। बाहर कैमरे लगा रखे है जिसकी मदद से घर के अंदर बैठकर बाहर की गतिविधियों पर नजर रखी जा सकती है। बॉबी के पिता इंदरसिंह छाबड़ा कांग्रेस के नेता है लेकिन वे घर पर नहीं थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो