मुंबई के 228 रनों के जवाब में गुजरात 291/6, कप्तान पार्थिव पटेल शतक चूके

मुंबई के 228 रनों के जवाब में गुजरात 291/6, कप्तान पार्थिव पटेल शतक चूके
second day of ranji trophy match gujarat vs mumbai score at holkar stadium indore

पार्थिव व मनप्रीत के अर्धशतकों से गुजरात मजबूत, दिनभर विकेट के लिए तरसे मुंबई के गेंदबाज, दो कैच छोडऩा पड़ा महंगा


इंदौर.
कप्तान पार्थिव पटेल 90 के साथ मनप्रीत जुनेजा 77 रनों की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत गुजरात ने रणजी ट्रॉफी मुकाबले के दूसरे दिन मुंबई द्वारा पहली पारी में बनाए गए 228 रनों के जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाकर मैच में अपनी पकड़ बना ली है।
गुजरात को कुल 63 रनों की लीड मिल प्राप्त हो चुकी है। बुधवार को दूसरे दिन होलकर स्टेडियम में गुजरात ने बगैर कोई नुकसान के 06 रनों से आगे खेलना शुरू किया। सुबह पिच पर नमी के चलते मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और अभिषेक नायर ने गेंद को स्वींग कराकर गुजरात के बललेबाजों को रनों से रोके रखा। समित गोयल 34 गेंदों में चार और प्रियंक पांचाल 51 गेंदों का सामना करके 06 रन बनाकर क्रीज पर थे। 11ओवर में गुजरात का स्कोर 10 रन ही था।

यह भी पढ़ें:
बीजेपी ऑफिस पर बम से हमला, कैलाश विजयवर्गीय बाल-बाल बचे

मुंबई को पहली सफलता समित गोयल के रूप में मिली। उन्हें शार्दुल ठाकुर ने सूर्यकुमार के हाथो कैच कराया। प्रियंक पांचाल भी 06 रन बनाकर अभिषेक नायर का शिकार हो गए। इसके बाद कप्तान पार्थिव पटेल और भार्गव मिराई ने धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के गेंदबाजों का आसानी से सामना किया। लंच के पूर्व पार्थिव ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस बीच भार्गव 45 रनों के स्कोर पर नायर का शिकार हुए। पार्थिव पटेल का साथ देने आए मनप्रीत ने चायकाल तक गुजरात को विकेट नहीं गिरने दिया।

 यह भी पढ़ें:-  देखें इन जांबाजों की हरकतें, कैसे आग में कूदते हैं, खेलते हैं मौत से

जीवनदान का उठाया फायदा
46ओवर में मनप्रीत जुनेजा का आसान कैच श्रेयर अय्यर ने छोड दिया। इस का फायदा उठाते हुए उन्होंने 11 चौके की मदद से 77 रनों की पारी खेलकर गुजरात का स्कोर 200 रनों के पार कर दिया।

rp singh


चायकाल के बाद मनप्रीत शार्दुल ठाकुर की गेंद पर उन्हीं को कैच थमा बैठे। शतक की ओर बढ़ रहे पार्थिव पटेल भी 13 चौके की मदद से 90 रन बनाकर अभिषेक नायर को विकेट देकर चलते बने। राहुल भट्ट और चिराग गांधी ने शाम के सत्र संघर्ष करते नजर आए।

gujrat team


84.5 ओवर में 267 रन के स्कोर पर संधू की गेंद पर चिराग का कैच विकेटकीपर आदित्य तारे ने छोड़ दिया। इस बीच गुजरात को राहुल भट्ट 25 के रूप में छठवां छटका लगा। दिन का खेल समाप्त होने पर चिराग गांधी 17 व कुश कलारिया 16 रन बनाकर क्रीज पर थे। मुंबई की ओर से अभिषेक नायर ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए। बलविंदर संधू को एक सफलता मिली।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned