पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के उड़े होश, विरोध किया तो दोनों ने पत्नी का कर दिया ये हाल

पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के उड़े होश, विरोध किया तो दोनों ने पत्नी का कर दिया ये हाल
पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के उड़े होश, विरोध किया तो दोनों ने पत्नी का कर दिया ये हाल

Reena Sharma | Publish: Sep, 16 2019 11:47:53 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इंदौर. महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ में रंगेहाथ पकड़ लिया। बताया जाता है कि इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। इस पर महिला को उसके पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पीट दिया।

must read : मीन राशि वालों को खोजना पड़ेगा प्रगतिशील मार्ग, राह में आएंगी चुनौतियां, जानें इन राशियों का दिन

पुलिस के अनुसार नाजमीन पति पति मो. फिरोज (३५) निवासी तांगाखाना महू हाल मुकान कंचन विहार ने पति फिरोज और एक अन्य महिला पर केस दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति के एक अन्य महिला से संबंध हैं। जब उसे पता चला तो पति को समझाया। इस पर कुछ दिन तक को ठीक चला, लेकिन फिर उसने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। अब पति फिरोज को महिला से बातचीत करने से मना करती तो वह मारपीट करता। दोनों से परेशान होकर घर भी बदला, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। कल वह किसी काम से तांगाखाने के पास पहुंची। वहां पर पति फिरोज व महिला उसे मिल गए थे। उसने विरोध किया तो दोनों उसके साथ विवाद करने लगे। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे पीट दिया। अब पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

must read : 40 मिनट में एमपीसीए के संविधान में 129 संशोधन, अब बिना सुप्रीम कोर्ट की इजाजत के नहीं होगा संशोधन

दो लाख के लिए सताया

सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने उसके ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार अलीशा बी निवासी गफूर खां की बजरिया की शिकायत पर एजाज उन्हेल, रईस और जैनब बी और रशीद के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि आरोपित मोटर साइकिल व दो लाख रुपए की की मांग कर रहे हैं। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो आरोपितों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। वहीं शिवानी चौहान निवासी बृजनयनी कॉलोनी ने पति पीयूष चौहान के खिलाफ दहेज प्रताडऩा की शिकायत की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned