scriptकोर्ट में पत्नी के साथ चोरी-छिपे ली सेल्फी, पत्नी ने देखा तो फिर ऐसा मचा बवाल… | selfie with wife in court without permission | Patrika News
इंदौर

कोर्ट में पत्नी के साथ चोरी-छिपे ली सेल्फी, पत्नी ने देखा तो फिर ऐसा मचा बवाल…

कुटुम्ब न्यायालय में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ चोरी-छिपे सेल्फी लेना भारी पड़ गया।

इंदौरOct 12, 2018 / 04:50 pm

हुसैन अली

wife

कोर्ट में पत्नी के साथ चोरी-छिपे ली सेल्फी, पत्नी ने देखा तो फिर ऐसा मचा बवाल…

इंदौर. कुटुम्ब न्यायालय में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ चोरी-छिपे सेल्फी लेना भारी पड़ गया। महिला ने देखा तो वह मोबाइल छीनकर भागा। पुलिसकर्मियों ने उसे पीछा कर पकड़ा तो कहानी कुछ और ही निकली।
जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे की है। प्रधान आरक्षक डीएस यादव के मुताबिक कोर्ट के बाहर अचानक महिला की चीख सुनाई दी। उससे पूछा तो पता चला कि कोई उसका मोबाइल लूटकर भाग गया है। वह आरक्षक दिनेश सहित अन्य पुलिसकर्मी के साथ पीछा करने लगे। आरोपित कोर्ट गेट पर गिर गया। उसे पकडक़र लाए तो माजरा कुछ और ही निकला। युवक ने बताया कि जिस महिला का मोबाइल लूटने का आरोप उस पर था, वह उसकी पत्नी है। दोनों का कोर्ट में भरण पोषण का केस लंबित है। वह कोर्ट में पत्नी से मिलने आया था। पत्नी के साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। उसने विरोध किया और मोबाइल छीन लिया था। पत्नी के हाथ से अपना मोबाइल वापस लिया तो वह विवाद करने लगी। वह दूर जाने का प्रयास कर रहा था तो पत्नी ने मोबाइल लूट का आरोप लगा दिया। बाद में दंपती में समझौता हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो