सडक़ हादसे में गंभीर घायल हुआ छात्र, 22 दिन बाद हुई मौत

सडक़ हादसे में गंभीर घायल हुआ छात्र, २२ दिन बाद हुई मौत

 

By: हुसैन अली

Published: 19 Jan 2019, 11:37 AM IST

इंदौर. एमजी रोड इलाके में डंपर ने टक्कर से घायल कार सवार युवक ने 22 दिन तक अस्पताल में चले इलाज के बाद गुरुवार को दम तोड़ दिया। एमजी रोड पुलिस ने बताया, 27 दिसंबर को भंडारी मिल ब्रिज पर कार से कॉलेज छात्र रिषभ (22) पिता राजेंद्र कुमार शर्मा, दोस्त कपिल राठौर व पलक शर्मा निवासी हरदा जा रहे थे। ब्रिज पर सामने से आ रहे डंपर ने उनकी कार को टक्कर मार दी।
रिषभ व कपिल को गंभीर चोट आई, जबकि कार चला रहा पलक मामूली घायल हुआ। लोगो ने इन्हें एमवाय अस्पताल भिजवाया। रिषभ को उसके मामा प्रेमनारायण अरविंदो अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा था। गुरुवार रात उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। रिषभ परिवार का इकलौता बेटा था। बताते हैं कि कपिल के पिता अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे, जिन्हें देखने के लिए वह कपिल के साथ इंदौर आया था। घटना वाले दिन अस्पताल से वे बड़ा गणपति पहुंचे। यहां पर एक दोस्त को छोडऩे के बाद विजय नगर जाने के लिए निकले थे। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन शव हरदा ले गए। एमजी रोड पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पहले मामले में केस दर्ज हो चुका है। अब डंपर चालक पर लापरवाही की धारा बढ़ाई जाएगी।

कार ने कॉलेज बस को मारी टक्कर
रेडिसन चौराहे पर शुक्रवार सुबह कॉलेज बस को एक कार ने टक्कर मार दी। निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की बस चौराहे के पास खड़ी थी। तब पीछे से आई कार जाकर बस से टकरा गई। कार व बस इसमें क्षतिगस्त हो गई। कार में सवार एक युवती को हादसे में चोट आई। कॉलेज बस में भी कुछ छात्र सवार थे। हांलाकि उन्हें हादसे में चोट नहीं आई। जानकारी मिलने पर डॉयल 100 व विजय नगर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल किसी ने भी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। रेडिसन चौराहे हादसे को लेकर कुख्यात है। खराब इंजीनियरिंग के चलते यहां पर अकसर हादसे होते रहते हैं।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned