तीसरी लहर से बचने के लिए जरुर लगवाएं वैक्सीन, नहीं तो यहां पर नहीं मिलेगा प्रवेश

जिनके पास वैक्सीन सर्टिफिकेट नहीं होता, उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाता है....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 21 Jul 2021, 02:04 PM IST

इंदौर। शहर कोरोना की पहली और दूसरी लहर में बुरे दौर से गुजरा है। तीसरी लहर को जागरूकता और वैक्सीनेशन के दम पर ही मात दी जा सकती है। इसे देखते हुए अब सोसाइटियों में पहल होने लगी है। एबी रोड स्थित शहनाई रेसीडेंसी में बिना वैक्सीनेशन के किसी को प्रवेश नहीं दिया जाता है। यहां आने वाले सभी कर्मचारियों का शत-प्रतिशत टीकाकरण हो चुका है। शहनाई रेसीडेंसी में बाहर से आने वाले सर्विस प्रोवाइडर को वैक्सीन का सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य किया है।

जिनके पास वैक्सीन सर्टिफिकेट नहीं होता, उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाता है। सोसाइटी के 200 फ्लैट में करीब 500 लोग रहते हैं। करीब 90 प्रतिशत का सेकंड और सभी का पहला डोज पूरा हो चुका है। सोसाइटी प्रबंधन वैक्सीनेशन और कोरोना गाइडलाइन को लेकर गंभीर है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।

कर्मचारियों का शत-प्रतिशत टीकाकरण

सोसायटी अध्यक्ष प्रवीण कमलेकर ने बताया, करीब 150 कर्मचारी सभी फ्लैट में घरेलू और ड्राइवर का काम करने आते हैं। सभी का वैक्सीनेशन पूरा हो चुका है। गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड प्रवेश करने वाले व्यक्ति से काम और वैक्सीनेशन की जानकारी लेकर ही अंदर आने देते हैं। कोरोना गाइडलाइन को लेकर सभी रहवासी जागरूक हैं।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned