शारदा कन्या स्कूल पहुंचा प्रशासन मैजिक वालों को बाहर खदेड़ा

शारदा कन्या स्कूल पहुंचा प्रशासन मैजिक वालों को बाहर खदेड़ा
indore

Indore Online | Publish: Sep, 24 2015 10:29:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

शारदा कन्या स्कूल पहुंचा प्रशासन मैजिक वालों को बाहर खदेड़ाजोनल अधिकारी को गुमटी सहित सारे कब्जे हटाने के निर्देश दिए

इंदौर. 100 वर्ष पुराने शारदा कन्या स्कूल में बुधवार को एसडीएम सपना शिवाले और तहसीलदार अनिता चिकोटिया ने दौरा किया। मामला परिसर में छात्राओं के तीन स्कूल, एक आदिवासी छात्राओं के होस्टल और यहां होने वाली गुंडागर्दी, अवैध कब्जों, शराबखोरी व अश्लील हरकतों से बढ़ी परेशानी का था। तीनों स्कूलों की प्राचार्यों ने कलेक्टर को पत्र लिखा था। पूरे मामले को पत्रिका ने सोमवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था।
बुधवार को दोनों अधिकारी बड़ा गणपति पहुंचीं। स्थानीय पार्षद मनोज मिश्रा ने जानकारी लेने के बाद उन्होंने प्राचार्यों व छात्राओं से भी बात की। पता चला, परिसर रात में शराबखोरी और दिन में असामाजिक तत्वों का अड्डा बन जाता है। चाय-पान की दुकानों पर अराजक तत्व पूरा दिन जमे रहते हैं।
मौके पर बुलवाया आरटीओ को
चर्चा में टाटा मैजिक स्टैंड को लेकर सबसे ज्यादा गुस्सा नजर आया। इसके बाद एसडीएम सड़क पर आई और मौके पर आरटीओ को बुलवाया। आरटीओ से पूछा, मैजिक स्टैंड यहां क्यों संचालित हो रहा है? ये छात्राओं का स्कूल है। तय किया, स्टैंड हटाकर पीलियाखाल के आगे ले जाया जाए। आरटीओ के पहुंचते बगैर परमिट वाहन संचालित करने वाले मैजिक चालक भाग निकले। एसडीएम ने मैजिक चालकों को जमकर लताड़ा। मौके पर एक शख्स परिसर की दीवार पर लघुशंका करते हुए दिखा, जिसे पकड़कर उठक-बैठक लगवाई।
गड़बड़ हो तो सीधे फोन लगाना
एसडीएम ने मौके पर जोनल अधिकारी को स्कूल परिसर की दीवार से सटकर असामाजिक तत्वों के सारे कब्जे हटाने के निर्देश दिए। मुख्य द्वार के पास चाय-पान की गुमटी तो खड़े रहकर हटवाई। अफसरों की सख्त कार्रवाई से छात्राएं सबसे ज्यादा खुश नजर आईं। जाते-जाते शिवाले ने अपना नंबर भी स्कूल में दिया और कहा, अगर गड़बड़ हो तो सीधे फोन लगाएं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned