बदमाशों ने लडक़ी का घर से निकलना किया दूभर, बोले- बात नहीं की तो पूरे शहर में लगा देंगे तुम्हारे फोटो

  • आजाद नगर में युवती को परेशान कर रहा था मनचला, केस दर्ज
  • छोटी थी तब से छेड़ रहा था, बहला-फुसलाकर ले लिए अश्लील फोटो

इंदौर. आजाद नगर निवासी एक युवती के एक युवक ने बातों में बहकाकर अश्लील फोटो ले लिए। फोटो लेने के बाद उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा। इससे तंग आकर उसने घर से निकलना छोड़ दिया तो युवक ने अपने दोस्तों को भी युवती के फोटो भेज दिए। इसके बाद युवती ने परिजनों को बताया और आजाद नगर थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया।

must read : Mhow accident : भैया-भाभी के उठावने पर फूट-फूटकर रोई बहन, बोली - मैं नहीं जी पाऊंगी आपके बिना

19 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले जब मैं नाबालिग थी, तब से आरोपित शरीक अली को जानती हूं। वह आए दिन मेरे साथ घर पर आकर छेड़छाड़ करता था। मैं जब छोटी थी तब समझ नहीं पाती थी। इसी का फायदा उठाकर उसने एक दिन बहलाकर मेरे अश्लील फोटो ले लिए। इसके बाद वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर आए दिन और छेड़छाड़ करने लगा। कहता था कि अगर मां-बाप को बताया तो यह फोटो सभी को भेज दूंगा। मैं डर गई और किसी को यह बात नहीं बताई।

must read : महू लिफ्ट हादसा : मौत के कोहराम के बीच खुशियां लेकर आई 'नन्ही परी'

मैंने इसके बाद शरीक से बात करना बंद कर दी तो उसने अपने दोस्तों सोहेल व अन्य को मेरे अश्लील फोटो भेज दिए। मुझे यह बात पता चली तो मैं डिप्रेशन में चली गई और घर से निकलना बंद कर दिया। परिजनों ने जब मुझे परेशान देखा तो पूछताछ की, जिसके बाद उसने सच बताया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक शरीक अली पिता अब्दुल वहीद मदीना नगर पर छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित से पुलिस मोबाइल जब्त कर उसकी जांच करवाएगी कि उसने युवती के फोटो कहां-कहां डाले हैं।

must read : VIDEO : विजयवर्गीय का हनीट्रैप को लेकर बड़ा बयान - 'बिलो द बेल्ट' की राजनीति नहीं करने का संकल्प तोड़ सकता हूं

बात नहीं की तो पूरे शहर में तुम्हारे फोटो लगा देंगे

घर से पढऩे के लिए जाने वाली दो नाबालिग छात्राओं को दो बदमाशों ने घर से निकलना मुश्किल कर दिया। छात्राएं जहां जातीं, वे उनके पीछे-पीछे आ जाते। रास्ते में छेड़छाड़ कर परेशान करते। पुलिस के पास छात्राएं पहुंची तो पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। एक छात्रा ने पुलिस को बताया कि मैं और मेरी सहेली को जीवन पिता मोहन और तूफान पिता मोहन परेशान कर रहे हैं। घर से निकलने या कहीं भी जाने पर पीछा करते हैं। जबर्दस्ती बात करने के लिए दबाव बनाते हैं। कहते हैं कि हमसे बात नहीं की तो तुम दोनों को बदनाम कर देंगे। पूरे शहर में फोटो लगा देंगे। जब हमने बात करने से मना किया तो अश्लीलता करने लगे। पुलिस ने नाबालिग छात्रा की शिकायत पर दोनों पर छेड़छाड़, धमकी और पाक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned