किन्नर इतनी खूबसूरत कि सेल्स डायरेक्टर ने लड़की समझकर आधी रात को रोक दी गाड़ी

किन्नर इतनी सुंदर थी कि सेल्स डायरेक्टर ने उसे लड़की समझ लिया.

By: deepak deewan

Updated: 08 Oct 2021, 03:42 PM IST

इंदौर. कई किन्नरों की खूबसूरती के चर्चे आम होते हैं पर इसके कारण एक कत्ल हो गया. एक किन्नर इतनी सुंदर थी कि रास्ते से गुजर रहे एक सेल्स डायरेक्टर ने उसे लड़की समझ लिया. किन्नर ने हाथ दिया तो उसने तुरंत अपनी बाइक रोक दी. उसके रुकते ही किन्नर के साथियों ने लूटपाट शुरु कर दी और विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया जिससे डायरेक्टर की मौत हो गई.

इंदौर में सेल्स डायरेक्टर देवांशु के साथ यह घटना हुई थी. पुलिस की जांच के बाद खुलासा हुआ कि लूट और हत्या के इस मामले में किन्नर और उसके साथियों का हाथ है. इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि देवांशु और उसके दोस्त सतीश को किसी लड़की ने नहीं बल्कि एक किन्नर ने रोका था.

kinner_inside.png

थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार घटनास्थल के पास लगे CCTV कैमरों को देखने के बाद यह खुलासा हुआ. देवांशु ने जिसे लड़की समझा था वह असल में किन्नर थी. मर्डर के इस केस में गुरुवार रात पुलिस ने किन्नर और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया. ये तीनों आजाद नगर इलाके के रहनेवाले हैं.

Navratri 2021 माता की कृपा से देश का सबसे संपन्न इलाका बना यह क्षेत्र, बरसता है पैसा

ज्ञातव्य है कि बुधवार देर रात सत्य साईं चौराहे और बांबे हॉस्पिटल के बीच रीवा निवासी देवांशु और उसके दोस्त सतीश के साथ लूटपाट की गई थी. बाद में बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया.देवांशु की सोने की चेन लूटकर बदमाश भाग गए थे. घायल देवांशु की बाद में मौत् हो गई. पुलिस ने बतााया कि किन्नर और उसके साथी दो किलोमीटर तक दोनों दोस्तों का पीछा करते रहे और अंतत: रोक लिया.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned