सिंगर शर्ली सेठिया के लाइव कांसर्ट में ५ हजार स्टूडेंट्स ने किया डांस

Arjun Richhariya

Publish: Apr, 17 2018 01:04:37 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
सिंगर शर्ली सेठिया के लाइव कांसर्ट में ५ हजार स्टूडेंट्स ने किया डांस

दो मिलियन की खुशी में गाती चली गईं शर्ली

इंदौर. सोशल मीडिया पर दो मिलियन सब्सक्राइबर की खुशी में जानी मानी सिंगर शर्ली सेठिया ने लाइव कंसर्ट में ऐसा रंग जमाया कि ५ हजार युवा झूम उठे। शर्ली सेठिया सोमवार को श्री वैष्णव प्रबंधन संस्थान के प्रबंधोत्सव में लाइव कंसर्ट देने आईं। शर्ली ने इंदौर आकर दो मिलियन फॉलोअर्स की खुशी जाहिर करते हुए कहा, इंदौर आते ही यूट्यूब पर दो मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस हुए हैं। इसी खुशी को मैं आज आप लोगों से शेयर करना चाहती हूं। आप लोग मेरे साथ गीत गाकर इस रिकॉर्ड को सेलिब्रेट करें।

कॉलेज परिसर में बने स्टेज पर शर्ली रात ८ बजे पहुंची। उन्होंने ऑडियंस का मूड देख कंसर्ट की शुरुआत की। गुड इवनिंग इंदौर कहते हुए सुरीली आवाज में ‘तूने इतना में प्यार करा... सांग्स से कंसर्ट की शुरुआत की। एक के बाद एक दमदार गानों की प्रस्तुति ने समां बांध दिया। कच्ची डोरियों-डोरियों से तू बंधा ले... गाने पर तो यंग ऑडियंस झूम ही उठी। हाइवॉल्टेज साउंड और डिस्को लाइट के बीच स्टूडेंट्स ने जमकर डांस किया। इसी मूड को देखते हुए शर्ली ने पंजाबी सांग ‘तेनू सुड सुड करता, बना तू मेरी रानी, कैसे बताएं कि तुझको चाहे... सुनाकर स्टूडेंट्स को दिल जीत लिया। सिंगर शर्ली सेठिया के लाइव कांसर्ट में ५ हजार स्टूडेंट्स ने किया डांस

८० सांग्स के साथ हुआ कंसर्ट
शर्ली ने हर एज ग्रुप ऑडियंस के लिए खास तोहफा पेश किया। स्टेज के समाने बैठे फैमिली मेंबर्स और कपल्स के लिए उन्होंने रोमांटिक सांग्स सुनाए। जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए..., ये मौसम की बारिश, ये बारिश का पानी, कुड़ी मेनू कह दी और अपना पंसदीदा सांग तू मिल गया सहित इंग्लिश डू यू मी गो, मेरे रश्के कमर, बन जा तू मेरी रानी सहित ८० से ज्यादा सांग्स पर परफॉर्मेंस दी। शर्ली सॉन्ग परफॉर्मेंस के बीच 2 मिलियन फॉलोअर्स के शिखर पर पहुंचने की सक्सेस स्टोरी भी ऑडियंस से शेयर की।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned