शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर मारी गोली

शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख थे रमेश साहू, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

By: Hitendra Sharma

Updated: 02 Sep 2020, 11:41 AM IST

इंदौर. मध्य प्रदेश में शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख की गोली मार कर हत्या कर दी है। शिवसेना के रमेशचंद्र साहू अपने घर में थे और बदमाशों ने उनके घर में घुसकर गोली मारी और हत्या के बाद फरार हो गये। घटना देर रात की है।

बताया जाता है कि तीन से चार बदमाश शिवसेना नेता के घर में घुस आए। बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। घटना के बाद परिजन अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल हमलावरों का पता नहीं चल सका है। बदमाशों ने रमेश के पिरजनों के साथ भी मारपीट की थी।

पुलिस के अनुसार रमेशचंद्र साहू को कल देर रात मृत अवस्था में बड़े अस्पताल लाया गया। उमरीखेड़ा में उनका होटल है। वह पत्नी और बेटी के साथ वहीं रहते हैं। वह अपने कमरे में सो रहे थे। पत्नी और बेटी दूसरे कमरे में थीं। रात डेढ़ बजे हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए। उन्होंने पहले साहू के साथ मारपीट की। जब शोर सुनकर पत्नी और बेटी आए तो उन्हें कमरे में जाने नहीं दिया। बेटी ने विरोध किया तो उसे डंडे से पीटा। इसके बाद बदमाशों ने साहू को गोली मार दी। पुलिस को आशंका है कि परिचित हो सकते हैं। वहीं रंजिश या प्रॉपर्टी संबंधी विवाद के चलते हत्या की आशंका जताई है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned