व्यापारियों से मारपीट के विरोध में महारानी रोड की दुकानेें बंद,पुलिस ने निकाला दो आरोपियों का जुलूस

व्यापारी से वसूली के लिए दबाव बनाने का आरोप


इंदौर. महारानी रोड के व्यापारियों के साथ दुकान में घुसकर हुई मारपीट के खिलाफ मंगलवार को व्यापारियों ने आधे दिन व्यवसाय बंद रखा और सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। वसूली का दबाव बनाते हुए मारपीट का आरोप लगाकर पहले सेंट्रल कोतवाली थाने और फिर डीआईजी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।
सोमवार शाम को महारानी रोड पर विवाद हुआ था। दुकान में बैठे कर्मचारी राजकुमार वाधवानी के साथ मारपीट करने के साथ ही आरोपी संदीप चौकसे ने चाकू निकालकर मारने का प्रयास भी किया था। दुकानदार मुकेश थदानी का आरोप था कि उससे 50 हजार रुपए की मांग की गई थी और बाद में दुकान में घुसकर मारपीट की। पुलि ने सुनील चौकसे, नारायण व राजेंद्र के खिलाफ दो केस दर्ज किए। मुकेश का कहना था कि आरोपी सुनील भाजपा नेता मनीष चौकसे का भाई है और आए दिन विवाद करता है। यह लोग इलाके में अवैध रूप से वाहन स्टैंड चलाकर वहां वसूली भी करते है लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं करते है। ग्राहकी को लेकर भी कई दुकानदारों के साथ विवाद करने की बात सामने आई है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हुई है।
घटना के खिलाफ मंगलवार को व्यापारियों ने दुकानें नहीं खोली और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया। सभी लोग थाने पहुंचे और वहां भी नारेबाजी की। टीआई बीडी त्रिपाठी ने बताया कि दो आरोपी राजेंद्र व अजय कटारे को गिरफ्तार किया है। शेष की तलाश कर रहे है। यहां से व्यापारी संघ के अध्यक्ष जितेंद्र रामनानी के नेतृत्व में सभी लोग जुलूस के रूप में कंट्रोल रूम पहुंचे और डीआईजी के नाम ज्ञापन दिया। दोपहर बाद बाजार की दुकानें खुल सकी। शाम को पुलिस ने बदमाशों का कान पकड़कर जुलूस निकला।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned