scriptVideo : गलत मतपत्र छपने से श्रीगौड़ पेढ़ी के चुनाव स्थगित, सदस्यों ने किया हंगामा | Shrigod Padhi's postponed elections due to incorrect ballot paper | Patrika News

Video : गलत मतपत्र छपने से श्रीगौड़ पेढ़ी के चुनाव स्थगित, सदस्यों ने किया हंगामा

locationइंदौरPublished: Jun 17, 2019 02:17:11 pm

दो प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह और पिता के नाम गलत छपे

इंदौर. श्रीगौड़ सहकारी साख संस्था मर्यादित के चुनाव मतपत्र में गलती होने के चलते स्थगित हो गए। सदस्यों के भारी विरोध के कारण शुरुआत में ही चुनावी प्रक्रिया रोक दी गई। श्रीगौड़ सहकारी सभा मर्यादित के मतपत्र पर दो उम्मीदवारों के नाम और चुनाव चिन्ह में बदलाव को लेकर कुछ देर के लिए हंगामे की स्थिति बन गई।
रावजी बाजार स्थित श्री गौड़ विद्या मंदिर में साधारण सभा के बाद जैसे ही चुनाव अधिकारी ने मतपत्र दोनों पैनल व प्रत्याशियों के समक्ष प्रक्रिया पूर्ण करने के लिए रखें तो एक बड़ी गलती सामने आई। जिसकों लेकर प्रत्याशियों ने विरोध जताया और चुनाव स्थगित करने की मांग की। चुनाव अधिकारी के एल कोरी व वर्तमान अध्यक्ष रमाकांत चतुर्वेदी सहित सहकारिता विभाग के अधिकारियों ने भी काफी प्रयास किया, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। नवीन मतपत्रों के माध्यम से चुनाव प्रक्रिया करवाने को लेकर सदस्यों द्वारा चुनाव अधिकारी से मांग की गई, लेकिन समय की कमी के चलते मतदान प्रक्रिया रोक दी गई।
प्रत्याशी अनिल गोपाल त्रिवेदी व अतुल भालचंद्र त्रिवेदी के नामों और चुनाव चिंह में बदलाव हो जाने से सदन में चुनावी कार्रवाई को लेकर हंगामा हो गया। पैनल के उम्मीदवार राजेंद्र व्यास, ब्रजेश जोशी, निर्दलीय उम्मीदवार आदित्य उपाध्याय, जयमाला नाईक, विवेक दुबे सहित अन्य सदस्यों द्वारा चुनाव प्रक्रिया सामान्य करने के लिए काफी प्रयास भी किए ताकि भविष्य में इस चुनाव परिणाम को लेकर किसी भी तरह का कोई विवाद न्यायालय में न पहुंचे और पेढी का आर्थिक नुकसान न हो। चुनाव में मतदान करने को लेकर अन्य शहरों से आए सदस्यों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो