चांदी के रथ पर नगर भ्रमण करेंगे श्रीकृष्ण

चांदी के रथ पर नगर भ्रमण करेंगे श्रीकृष्ण

Hussain Ali | Updated: 20 Jul 2019, 03:58:23 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जन्माष्टमी जुलूस को लेकर जिला यादव अहीर समाज की बैठक

इंदौर. जिला यादव अहीर समाज केंद्रीय समिति 23 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कुलदेवता भगवान कृष्ण की शोभायात्रा बड़ा गणपति चौराहा से निकालेगी। इसमें श्रीकृष्ण चांदी के रथ पर विराजित रहेंगे। मथुरा-वृंदावन के कलाकारों सहित अखाड़े, बैंड-बाजे एवं राधा-कृष्ण के जीवन पर आधारित झांकियां भी आकर्षण का केंद्र रहेंगी।

must read : विस्तारकों पर नाराज हुए राकेश सिंह, बोले- जो मीटिंग में नहीं आ सकते वो भाजपा के सदस्य क्या बनाएंगे

दिल्लीवाल यादव अहीर समाज धर्मशाला भवन पर आयोजित बैठक समाजसेवी आरडी यादव के मुख्य आतिथ्य व दीपू यादव की अध्यक्षता में हुई। समाजसेवी रमेश उस्ताद, बनवारीलाल यादव, हरिनारायण यादव, आईपीएस यादव, रामसमुझ यादव व विजय यादव विशेष अतिथि थे। केंद्रीय समिति के अध्यक्ष ओंकार यादव ने बताया कि बैठक में यह निर्णय भी लिया गया कि हर वर्ष की तरह शोभायात्रा से यात्रा मार्ग की यातायात व्यवस्था प्रभावित नहीं होगी तथा यात्रा मार्ग की साफ. सफ ाई भी हाथों हाथ की जाएगी। मथुरा-वृंदावन के कलाकार राधा-कृष्ण एवं गोपिकाओं के रूप में सजकर आएंगे तथा नृत्यों की प्रस्तुतियां देंगे। कविता यादव एवं पार्टी द्वारा भी भजनों की शानदार प्रस्तुतियां दी जाएंगी। घोड़ा-बग्घी एवं अन्य गरबा मंडलियां भी शामिल होंगी। बैठक में सदाशिव यादव, कैलाशचंद यादव, गोवर्धनलाल यादव, प्रवेश यादव, राजालाल यादव ने भी विचार रखे। अतिथि स्वागत अध्यक्ष ओंकार यादव के साथ संध्या यादव, सुषमा यादव, रेखा यादव आदि ने किया। संचालन मनीष यादव ने किया। आभार विजय यादव ने माना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned