scriptताला-चाबी सुधारने आए सिकलीगर ने चुराए सोने-चांदी के जेवर, आप भी रहें सावधान | Sikligar, who came to improve the lock-key, stole gold-silver jewelry | Patrika News

ताला-चाबी सुधारने आए सिकलीगर ने चुराए सोने-चांदी के जेवर, आप भी रहें सावधान

locationइंदौरPublished: Dec 12, 2019 02:29:36 pm

मामला लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर -78 का
सिकलीगर आलमारी की चाबी बनाते समय ले गया था ज्वेलरी

ताला-चाबी सुधारने आए सिकलीगर ने चुराए सोने-चांदी के जेवर, आप भी रहें सावधान

ताला-चाबी सुधारने आए सिकलीगर ने चुराए सोने-चांदी के जेवर, आप भी रहें सावधान

इंदौर. लसूडिय़ा पुलिस ने घरों में ताला चाबी बनाने के बहाने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक सिकलीगर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से चोरी कर ले गए सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद हो गए हैं। पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही है।
थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि मामला लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर -78 का है। यहां रहने वाले फरियादी विजय सिंह ने पुलिस को शिकायत की थी कि बुधवार को क्षेत्र में दो सिकलीगर आए थे। वे नए ताले बेचने के साथ ही पुराने ताले ठीक करने की बात कह रहे थे। इस पर उनकी बातों में आकर मैंने अपनी आलमारी का ताला ठीक करने को कहा। ताला ठीक करने के बाद उसने कब सोने-चांदी के जेवर पर हाथ साफ किया पता ही नहीं चला। उसके जाने के बाद जब ज्वेलरी देखी तो हमें कुछ गायब होने का अंदेशा हुआ। इस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के आधार पर एक सिकलीगर की फोटो निकाली और पूछताछ की तो पता चला कि सिकलीगर का नाम नानक दास निवासी द्वारकापुरी है। नानक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसके पास से दो कान की सोने की झुमकी, एक सोने की चेन और दो पायल बरामद हुई। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। साथ ही अन्य थानों को भी इसके बारे में सूचित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो