scriptएयरपोर्ट के अंदर नर कंकाल मिलने से सनसनी, जानिए पूरा मामला | Skeleton Found inside Devi ahilyabai holkar international airport | Patrika News

एयरपोर्ट के अंदर नर कंकाल मिलने से सनसनी, जानिए पूरा मामला

locationइंदौरPublished: Jan 24, 2023 06:03:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पानी की निकासी के लिए बनाए गए गड्ढे में मिला नर कंकाल…

indore.jpg

इंदौर. इंदौर एयरपोर्ट परिसर के अंदर एक नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट परिसर में पानी की निकासी के लिए एक गड्ढा बना हुआ है उसी में ये नर कंकाल मिला है। कंकाल किसका है और एयरपोर्ट परिसर में कैसे पहुंचा फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कंकाल को जब्त कर लिया है और जिला अस्पताल पहुंचाया है जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। कंकाल करीब एक साल पुराना बताया जा रहा है।

एयरपोर्ट के अंदर मिला नर कंकाल
इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर रात करीब 9.30 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एयरपोर्ट परिसर में एक नर कंकाल मिलने की सूचना एयरपोर्ट प्रबंधन को मिली। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट परिसर में पानी की निकासी के लिए करीब चार-चार फीट के गड्ढे बने हुए हैं। इन्हीं में से एक गड्ढे में ये नर कंकाल मिला है। नरकंकाल करीब एक साल पुराना है और शरीर के सभी अंग के कंकाल हैं। कंकाल पुरुष का है या महिला का इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें

बिन मां-बाप की बेटी को भाई ने बनाया बार-बार हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा



indore_2.jpg

पुलिस ने जब्त किया कंकाल, जांच शुरु
एयरपोर्ट परिसर में नर कंकाल मिलने के सूचना एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नर कंकाल को जब्त कर जिला अस्पताल भेजा। जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस नर कंकाल के मिलने के बाद एयरपोर्ट के आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि कंकाल पुराना है और एयरपोर्ट परिसर पर सियार वगैरा का मूवमेंट होने के कारण कंकाल को उनके द्वारा यहां लाए जाने की आशंका है। कंकाल पुरुष का है या फिर महिला का या फिर किसी बच्चे का इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।

देखें वीडियो- इंदौर जाने वाली चार्टर्ड बस में लगी आग

https://youtu.be/oQgVzS8C5aQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो